शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होममनोरंजनIshq Vishk Rebound Teaser: डेब्यू फिल्म में बिकिनी और लिपलॉक से गर्दा...

Ishq Vishk Rebound Teaser: डेब्यू फिल्म में बिकिनी और लिपलॉक से गर्दा उड़ा रही ऋतिक की बहन, छा गईं पश्मीना रोशन

Date:

Related stories

Ishq Vishk Rebound Teaser: ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन पिछले लंबे समय से बॉलीवुड में एंट्री को लेकर चर्चा में थी। ऐसे में उनकी डेब्यू फिल्म ‘इश्क विश्क’ का टीजर जारी किया गया है जिसे देखने के बाद फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। कहने में दो राय नहीं है की ऋतिक की बहन इस टीजर में छा गई है और उन्हें देखने के बाद लोग काफी एक्साइटेड है। ना सिर्फ खूबसूरती बल्कि एक्टिंग से भी वह लोगों पर अलग जादू चलाने में कामयाब हो रही है। ऐसे में आइए देखते हैं आखिर क्या है ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ का टीजर और कैसे चर्चा में आई पश्मीना।

शाहिद कपूर की हिट फिल्म का सिक्वल है मजेदार

फिल्म शाहिद कपूर की हिट फिल्म ‘इश्क विश्क’ का सिक्वल है। कहने में दो राय नहीं है कि टीजर में पश्मीना छाई हुई नजर आई और उनके लुक पर लोगों की निगाहें है। वह बिकनी लुक से चर्चा में आ गई है और डेब्यू फिल्म में ही अपने इस अलग अंदाज से वह फैंस की चहेती बन पाएगी यह देखना तो दिलचस्प होने वाला है लेकिन टीजर वाकई काफी मजेदार है।

खास है ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ टीजर

‘इश्क विश्क रिबाउंड’ टीजर की बात करें तो इसमें रोमांस, धोखा, दोस्ती के साथ एंटरटेनमेंट का पूरा डोज दिया गया है। निश्चित तौर पर इसे देखने के बाद आपको कॉलेज के दिनों का रोमांस याद आ जाएगा। टीजर की शुरुआत होती है रोहित श्रॉफ से जो यह कहते हुए नजर आते हैं कि कहते हैं जब प्यार हो जाता है तो सब में उसी का चेहरा नजर आता है। उसके बाद दिखाई देती है पश्मीना की झलक जो व्हाइट ब्रालेट में गजब खूबसूरत नजर आ रही है। टीजर में पश्मीना के एक्सप्रेशन और डांस की झलक देखने को मिलती है। इसके साथ ही वह लिप लॉक करती भी नजर आती है। कहने में दो राय नहीं है कि डेब्यू फिल्म में ही पश्मीना छाने के लिए तैयार है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अगर इस फिल्म की बात करें तो यह शाहिद कपूर की ‘फिल्म इश्क’ विश्क का सीक्वल है और इसमें भी रोमांस का अलग तड़का देखने को मिलने वाला है। वहीं या यह थिएटर में 21 जून 2024 को रिलीज होने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories