गुरूवार, मई 9, 2024
होममनोरंजनब्लैक वन शोल्डर ड्रेस में कातिलाना दिखीं Iulia Vantur, किलर स्माइल को...

ब्लैक वन शोल्डर ड्रेस में कातिलाना दिखीं Iulia Vantur, किलर स्माइल को देखते ही रह गए फैंस

Date:

Related stories

ग्लैमरस देसी अंदाज में स्पॉट हुई Lulia Vantur, कैमरे पर कातिल मुस्कान ने जीता फैंस का दिल

Lulia Vantur: सलमान खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड फिलहाल देसी अंदाज से फैंस के बीच चर्चा में है। लूलिया को हाल ही में अलाना पांडे की मेहंदी सरेमनी में स्पॉट किया गया और वह इस दौरान छा गयीं। लूलिया लहंगे में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

Lulia Vantur: स्टाइलिश लुक में नजर आईं सलमान खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड, देखें यह Viral Video

https://youtu.be/dPzGwWQa0LY Lulia Vantur: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान कि विदेशी गर्लफ्रेंड...

Iulia Vantur: सलमान खान की रुमर्ड गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर चर्चा में है जिसने उनके अंदाज को देंगे फैंस कायल हो गए हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में लुक की बात करें तो लुलिया ब्लैक वन शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही है जिसमें उनकी खूबसूरती देखने लायक है। वह पैपराजी से खास अंदाज में रूबरू होती हैं और उनके किलर स्माइल ने लोगों का दिल जीत लिया है। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और लूलिया की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। गौरतलब है कि लुलिया सलमान के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं लेकिन इस बारे में अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories