सोमवार, मई 20, 2024
होममनोरंजनखूबसूरती और फिटनेस से लोगों को दीवाना बनाती हैं Iulia Vantur, सलमान...

खूबसूरती और फिटनेस से लोगों को दीवाना बनाती हैं Iulia Vantur, सलमान संग पहली मुलाकात है काफी फिल्मी

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024 में मतदान करने को लेकर Shah Rukh Khan की खास अपील, बॉलीवुड के ‘भाईजान’ ने भी जारी किए संदेश

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान मतदाताओं को जागरुक करने के लिए शासन-प्रशासन की ओर से तरह-तरह के तरकीब आजमाए जा रहे हैं।

Iulia Vantur: सलमान खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती है। यह बात सच है कि वह अपनी फिटनेस से वह लोगों को हैरान कर देती है। लूलिया आज अपना 43 वां जन्मदिन मना रही है लेकिन फैंस उनकी फिटनेस को देख लोग दंग रह जाते हैं। मॉडल, टीवी प्रजेंटर, प्रोफेशनल सिंगर और अभिनेत्री यूलिया वंतूर को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। यह बात सच है कि वह लोगों के बीच सलमान खान की वजह से चर्चा में आई लेकिन अब उन्हें लोग उनकी वजह से जानते हैं। वह अपनी आवाज से लोगों के बीच जादू चला देती हैं।

फिटनेस से यंग एक्ट्रेसेस को मात देती हैं लूलिया

45 की उम्र में लुलिया फिटनेस से एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। यह बात सच है कि बॉलीवुड की हसीनाएं भी उनके आगे घुटने टेकने के लिए मजबूर हैं। मिली जानकारी के मुताबिक अपनी बॉडी के लिए वह काफी मेहनत करती हैं और एक्सरसाइज करना कभी नहीं भूलते हैं। उन्होंने अपने लाइफ में इस रूटीन को शामिल किया है और वह वर्कआउट पर विशेष ध्यान देती हैं। वह एक्सरसाइज करना पसंद करती हैं और खुद को फिट रखने के लिए काफी मेहनत भी करती हैं।

15 साल की उम्र में की करियर की शुरुआत

रोमानिया में जन्मी लूलिया वैसे तो सलमान खान की गर्लफ्रेंड के तौर पर जानी जाती हैं और यह बात भी सच है कि उनकी वजह से उन्हें पहचान मिली। अब वह यहां की नामी फेस की लिस्ट में गिनी जाती है। मिली जानकारी के मुताबिक 15 साल की उम्र में लुलिया ने मॉडलिंग से करियर की शुरुआत कर दी थी लेकिन उन्हें खास पहचान नहीं मिली। विदेश में वह मॉडल तो बनी लेकिन उनकी ख्वाहिश कुछ और थी।

लूलिया और सलमान की इस तरह हुई मुलाकात

मिली जानकारी के मुताबिक लुलिया और सलमान की मुलाकात साल 2010 में डबलिन में हुई थी। कहा जाता है कि उस दौरान सलमान ‘बॉडीगार्ड’ की शूटिंग के लिए गए हुए थे। वहीं इस मुलाकात के बाद दोनों करीब नहीं आए क्योंकि लूलिया पहले से अपने बॉयफ्रेंड के साथ खुश थी। वहीं बाद में लूलिया और उनके बॉयफ्रेंड भारत आए थे लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया। इस दौरान सलमान ने लूलिया को संभाला और कहा जाता है कि दोनों इस तरह एक दूसरे के करीब आ गए। खैर इस बारे में अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। दोनों एक दूसरे को करीब 12 साल से जानते हैं और उन्हें एक साथ में कई बार स्पॉट किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories