शनिवार, जुलाई 27, 2024
होममनोरंजनJacqueline Fernandez कान्स 2024 में शिमर ऑफ शोल्डर मरमेड ड्रेस में बलखाती...

Jacqueline Fernandez कान्स 2024 में शिमर ऑफ शोल्डर मरमेड ड्रेस में बलखाती आई नजर, देख लोगों का हुआ बुरा हाल

Date:

Related stories

Jacqueline Fernandez:जैकलिन फर्नांडीस कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहली दफा नजर आई है और 77वें कान्स लुक सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। एक्ट्रेस ने अपने जबरदस्त ड्रामेटिक ड्रेस से इस लुक में चार चांद लगा रही है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर खूब चर्चा में है और फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। जब से एक्ट्रेस का लुक सामने आया है तब से फैंस मदहोश हो रहे हैं और वह लोगों को दीवाना बनाती हुई नजर आ रही है। कहने में दो राय नहीं है कि उनका यह स्टाइल लोगों को लुभाने के लिए काफी है। आइए देखते हैं आखिर कैसे चर्चा में आई जैकलिन।

खास ड्रेस में दिखीं जैकलिन

जैकलिन फर्नांडीस कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए क्लासिक गाउन को स्टाइल किया जिसमें वह टोंड फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई। शिमर रोज गोल्ड ड्रैमेटिक गाउन Mikael D Couture का है जिसमें एक्ट्रेस की खूबसूरती देखने लायक है और वह सोशल मीडिया पर फैंस को मदहोश बना रही है। फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं और वह अपनी नजाकत भरी अदाओं से दिल जीत रही है।

कुछ इस तरह जैकलिन फर्नांडीस कर रही खुद को स्टाइल

इस फिश स्टाइल ऑफ शोल्डर शिमर ड्रेस के साथ जैकलिन ने अपने बालों को खोलकर स्टाइल किया है। साइड पार्टेड सॉफ्ट कर्ल हेयर स्टाइल में उनकी खूबसूरती वाकई लोगों के दिलों को चुरा रही है। मिनिमल एक्सेसरीज से जैकलिन भी अपने लुक को कंप्लीट कर रही है। उन्होंने इयररिंग्स और मिनिमल मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक खूबसूरत आई मेकअप के साथ सिंपल लुक में बला नजर आई।

लुक देख दिल हार रहे जैकलिन फर्नांडीस

सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर जैकलिन का यह लुक चर्चा में है और लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। जैकलिन के लुक को देखने के बाद फैंस उन्हें जैक क्वीन, ओएमजी और ब्यूटी क्वीन कहते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऑफ शोल्डर इस ड्रेस के साथ उनका या यह अंदाज देखकर लोग दिल थाम कर देखने को मजबूर हो गए हैं और हसीना लाइमलाइट में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories