Home मनोरंजन Jamna Paar Song: Tony Kakkar की गोद में बैठकर अदाओं से रिझाती...

Jamna Paar Song: Tony Kakkar की गोद में बैठकर अदाओं से रिझाती दिखी Manisha Rani, कपल की केमिस्ट्री देख मची खलबली

Jamna Paar Song: टोनी कक्कर और मनीषा रानी का गाना 'जमना पार' रिलीज हो गया है और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं। गाने में दोनों के बीच की केमिस्ट्री आग लगाने के लिए काफी है और यही वजह है कि इसे लोग ताबड़तोड़ पसंद कर रहे हैं। गाने में दोनों के बीच की बॉन्डिंग और उनके रिवीलिंग लुक की लोग तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

0
Jamna Paar Song

Jamna Paar Song: बिग बॉस ओटीटी 2 भले ही खत्म हो गया है लेकिन शो के कई कंटेस्टेंट लगातार लाइमलाइट में हैं और इन्हीं में से एक है मनीषा रानी। शो खत्म होने के बाद से लगातार वह टोनी कक्कड़ की वजह से चर्चा में बनी हुई है। वहीं अब टोनी और मनीषा का गाना ‘जमना पार‘ रिलीज हो गया है। इस गाने को लेकर लोग काफी समय से एक्साइटेड थे और कहने में दो राय नहीं है कि रिलीज के बाद इसे खूब जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। गाने में टोनी और मनीषा की केमिस्ट्री को देख लोग कायल हो गए हैं और इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। कहने में दो राय नहीं है कि कपल का गाना वाकई देखने लायक है।

रिवीलिंग लहंगे में छा गई मनीषा

जहां तक ‘जमना पार’ गाने की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि टोनी कक्कर और मनीषा रानी जबरदस्त अंदाज में नजर आ रहे हैं। जहां टोनी प्रिंटेड कलरफुल शर्ट पहनकर सोफे पर बैठे हुए पोज दे रहे हैं वहीं मनीषा रानी लाल रिवीलिंग लहंगे चोली में उन्हें रिझाने की कोशिश में जुटी हुई है। वह जाकर टोनी के गोद में बैठ जाती है और अपनी अदाओं से उन्हें मदहोश करते हैं। दोनों के बीच की यह क्लोज केमिस्ट्री फैंस को पसंद आ रही है। टोनी कक्कड़ कभी हाथ में बांसुरी लेकर बजा रहे हैं तो मनीषा भी बांसुरी के साथ पोज देती नजर आई।

यहां देखें Video:-

मनीषा और टोनी ने जीता लोगों का दिल

पिछले कुछ समय से इस गाने को लेकर क्रेज बरकरार था। मनीषा रानी और टोनी कक्कर का नाम साथ में जोड़ा भी जा रहा था। दरअसल जब टोनी बिग बॉस ओटीटी के घर में लाइव कंसर्ट के लिए गए थे तभी उन्होंने इस बात का खुलासा किया था की मनीषा रानी घर से बाहर जाने के बाद सबसे पहले उनके साथ काम करेंगी। वहीं बाहर आने के बाद मनीषा और टोनी को कई दफा साथ में देखा गया जिसके बाद यह खबरें आने लगी कि दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे हैं। हालांकि अब इन दोनों का गाना देखकर सब कुछ साफ है। इस गाने को टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है तो मनीषा रानी इसमें जादू चलाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। कुछ समय में इस गाने को अब तक 2 लाख से ज्यादा लाइक और व्यूज मिल चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version