शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होममनोरंजनJanhvi Kapoor: स्किन को जवां एंड ग्लोइंग बनाने के लिए महंगे ब्यूटी...

Janhvi Kapoor: स्किन को जवां एंड ग्लोइंग बनाने के लिए महंगे ब्यूटी प्रोडक्ट्स नहीं, इन नुस्खों को अपनाती हैं जान्हवी

Date:

Related stories

Janhvi Kapoor का नेपोटिज्म पर बड़ा खुलासा, कहा “मैं जहां से आती हूं…

Janhvi Kapoor: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी...

Janhvi Kapoor की फिल्म उलझ का धमाकेदार गाना Shaukan रिलीज़, सुन अपने कदम नहीं रोक पाएंगे आप

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी रीसेंट फिल्म...

Janhvi Kapoor: बी टाउन डीवा और फैंस के दिलों दिमाग पर राज करने वाली मशहूर एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) लोगों को अपनी एक्टिंग ही नहीं खूबसूरती से भी खुश कर देती हैं। यहीं अगर आप भी उनकी तरह हसीन दिखना चाहती हैं तो आज हम आपके लिए एक्ट्रेस की ग्लोइंग और जवां स्किन का राज ढूंढ कर लाए हैं। चलिए जानते हैं वह क्या है।

स्किन को साफ रखती हैं Janhvi Kapoor

बता दें एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि, वह अपनी स्किन को जवां रखने के लिए शूट से ब्रेक मिलते ही अपफे फेस को अच्छी तरह साफ करना पसंद करती हैं। ऐसा करने से उनके चेहरे की सभी गंदगी और उनके फेस पर लगे सभी एक्सट्रा प्रोडक्ट्स निकल जाते हैं। जान्हवी की तरह आपको भी टाइम मिलने पर अपने चेहरे को साफ करते रहना चाहिए।

फ्रूट फेस पैक लगाती हैं जान्हवी

इसी के साथ जान्हवी ने यह भी कई बार बताया है कि, वह अपनी स्किन को नैचुरली ग्लोइंग बनाने और उसे मॉइस्चर देने के लिए ताजे फलों का फेस पैक बना कर लगाती हैं। यहीं आप भी एक्ट्रेस की तरह महंगे ब्यूटी प्रोडक्ट्स की जगह फेस में निखार लाने के लिए फ्रूट फेस पैक लगा सकती हैं।

दूध और दही से करती हैं स्क्रब

जान्हवी अपनी स्किन को जवां बनाए रखने और उसे डैमेज होने से बचाने के लिए हफ्ते में कई बार दूध और दही से स्क्रब करती हैं। ऐसा करने से उनके चेहरे की सभी गंदगी निकल जाती है और पोर्स को भी पोषण मिल पाता है।

डार्क स्पॉट्स के लिए शहद लगाती हैं जान्हवी

बता दें, एक्ट्रेस ने यह भी कई बार बताया है कि वह अपने चेहरे के दाग धब्बों और आंखों के नीचे पड़े डार्क स्पॉट्स को मिटाने के लिए शहद लागती हैं। एक्ट्रेस की तरह आप भी चेहरे के दाग मिटाने के लिए हफ्ते में 3-4 बार शहद का फेस मास्क लगा सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories