रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनJanhvi Kapoor करेंगी Anant Ambani-Radhika Merchant की शादी में शिरकत, स्टाइलिश एयरपोर्ट...

Janhvi Kapoor करेंगी Anant Ambani-Radhika Merchant की शादी में शिरकत, स्टाइलिश एयरपोर्ट लुक से फैंस को बनाया दीवाना

Date:

Related stories

Janhvi Kapoor: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी फिलहाल काफी सुर्खियों में है। दोनों की शादी को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। वहीं इस ग्रैंड शादी का प्री वेडिंग फंक्शंस जामनगर में होने वाला है जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर शिरकत करने के लिए पहुंची है। सोशल मीडिया पर उनका लुक काफी चर्चा में है और वह एयरपोर्ट पर नजर आई। स्टाइलिश लुक्स से Janhvi Kapoor दिल चुराने में कामयाब रही और फैंस उनके लुक को खूब पसंद कर रहे हैं। एक्ट्रेस का स्टाइलिश अंदाज और उनका एक्सप्रेशन चर्चा में है। वह फैंस के बीच छा गई है।

Janhvi Kapoor फैंस के बीच छा गई

दरअसल अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग फंक्शंस को एंजॉय करने के लिए जामनगर में जाह्नवी कपूर को स्पॉट किया गया। इस दौरान वह अपने एयरपोर्ट स्टाइलिश लुक से लाइमलाइट में आ गई है। दअसल एक्ट्रेस बीज कलर क्रॉप टॉप को नेवी ब्लू जोगर्स पैंट के साथ स्टाइल कर रही है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को स्कार्फ से कंप्लीट टच दिया। नो एक्सेसरीज, नेचुरल मेकअप और कर्ल हेयर स्टाइल में जाह्नवी की खूबसूरती देखने लायक है जो फैंस को पसंद भी कर रहे हैं। इस फंक्शन का हिस्सा बनने के लिए जाह्नवी भी काफी एक्साइटेड नजर आई।

Janhvi Kapoor का अंदाज है सबसे जुदा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी काफी चर्चा में है और इस ग्रांड वेडिंग को लेकर हर तरफ एक्साइटमेंट जोरों पर है। वहीं जाह्नवी भी अंबानी फैमिली से काफी क्लोज बॉन्ड शेयर करती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार जाह्नवी को वरुण धवन के साथ ‘बवाल’ फिल्म में देखा गया था। वहीं एक्ट्रेस बहुत जल्द वरुण के साथ ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ फिल्म में नजर आने वाली है। वहीं एक्ट्रेस अपने लुक्स की वजह से भी लाइमलाइट बटोरती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर छा जाते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories