बुधवार, जुलाई 17, 2024
होममनोरंजनShehnaaz Gill की कॉपी कैट बनी दिखीं Jannat Zubair, वीडियो देख यूजर...

Shehnaaz Gill की कॉपी कैट बनी दिखीं Jannat Zubair, वीडियो देख यूजर बोला “शहनाज़ की कॉपी”

Date:

Related stories

देसी फूड जो Janhvi Kapoor, Malaika Arora और Deepika Padukone को रखता है सुपर फिट

Janhvi Kapoor: कई मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जो अपनी...

Shehnaaz Gill: टीवी से अपने करियर की शुरुआत कर सोशल मीडिया पर हंगामा मचाने वाली जन्नत जुबैर का एक रीसेंट वीडियो सामने आया है। अपनी इस वीडियो में एक्ट्रेस लाफ्टर शेफ शो से निकलती दिख रही हैं। यहीं आपको बता दें वीडियो में एक्ट्रेस का लुक शहनाज गिल के वायरल सूट लुक की तरह दिख रहा है, जिससे लोग उन्हें शहनाज की कॉपी बोलते दिखे। चलिए वीडियो को देखते हैं।

Shehnaaz Gill की कॉपी कैट बनी दिखीं जन्नत

इस वायरल होती वीडियो को instantbollywood नमक इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। एक्ट्रेस अपनी इस वीडियो में पिंक कलर का पटियाला सूट विद चंदेरी दुपट्टा कैरी किये दिख रही हैं। इसी के साथ बताते चलें, कुछ समय पहले शानाज़ को भी इसी तरह के सेम पिंक कलर के पटियाला सूट में स्पॉट किया गया था। दोनों का यह लुक काफी हद तक एक जैसा है। लेकिन, जन्नत ने अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए कुंदन की ज्वैलरी कैरी की है।

जन्नत जुबैर को शहनाज की कॉपी बताते दिखे फैंस

यहीं आपको बता दें, जैसे ही यह वीडियो समाने आया लोग एक्ट्रेस जन्नत को शहनाज की कॉपी बताते दिखे।जहां एक यूजर ने कमेंट किया “शहनाज़ की कॉपी” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा “शहनाज ने पहना था ये सूट उसको कॉपी किया है।” यही नहीं एक यूजर ने तो जन्नत का मजाक उड़ाते हुए लिखा “शहनाज की कॉपी अरे अरे फिर भी उससे अच्छी नहीं लग रही।’

सहनाज के इस लुक को भी कॉपी कर चुकी हैं जन्नत

आपको बताते चलें जन्नत का यह कोई पहला लुक नहीं है जो सहनाज की तरह है बल्कि, एक्ट्रेस का ईद लुक भी पूरा शहनाज के शरारा लुक की तरह है। सहनाज ने भी अपने हसीन लुक के लिए डार्क पिंक स्टोन वर्क शरारा सूट पहना था और वहीं दूसरी तरफ जन्नत ने भी इस लुक को क्रिएट करने के लिए डार्क पिंक स्टोन वर्क शरारा सूट को चुना।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories