रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरElvish Yadav के प्यार में पड़ी Shehnaaz Gill, दूरियां मिटाते हुए...

Elvish Yadav के प्यार में पड़ी Shehnaaz Gill, दूरियां मिटाते हुए खूब लुटाया प्यार, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Elvish Yadav की इस हरकत से टूटा Manisha Rani का दिल, बताई अनफॉलो करने की असल वजह

https://www.youtube.com/watch?v=0iqhQzpPVfQ&t=353s Elvish Yadav: Bigg Boss OTT 2 विनर और मशहूर...

Shehnaaz Gill Elvish Yadav Romantic Reel: बिग बॉस ऑटीटी विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव Elvish Yadav किसी ना किसी वजह से खबरों में बने रहते हैं। उनके विवाद किसी से छिपे नहीं हैं। वहीं, बिंग बॉस कंटेस्टेंट और पंजाबी सिंगर-एक्टर शहनाज गिल Shehnaaz Gill सोशल मीडिया की क्वीन कही जाती हैं। उनकी क्यूटनेस को देख लोग दीवाने हो जाते है। शहनाज की मासूमियत लोगों को काफी पसंद आती है। यही वजह है कि, उनका जैसे ही कोई नया गाना या वीडियो आता है वो ट्रेंड करने लगता है। Elvish Yadav और Shehnaaz Gill का एक नया रील सामने आया है। जो कि, बेहद रोमांटिक है। इस दौरान शहनाज गिल एल्विश यादव पर काफी प्यार लुटाती हुई नजर आ रही हैं।

Shehnaaz Gill, Elvish Yadav’s Romantic Reel आयी सामने

Shehnaaz Gill, Elvish Yadav’s Romantic Reel को दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है। एल्विश यादव ने इसे अपने इंस्टा से शेयर करते हुए कैप्शन दिया। जिसमें उन्होंनें लिखा “मेरी तकमील में शामिल हैं कुछ तेरे हिस्से भी, हम अगर तुझसे न मिलते तो अधूरे रह जाते।” इस दौरान इन दोनों के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस वीडियो में दोनों के बीच काफी नजदीकियां देखने को मिल रही हैं। गाने में आप देख सकते हैं कि, दोनों ने ब्लैक ड्रेस पहनी हुए है और एक रियल कपल की तरह एक-दूसरे पर प्यार लुटा रहे हैं।

गाने में दिखा रोमांस

गाने के बैकग्राउंड में एक रोमांटिक म्यूजिक बज रहा है। एल्विश और शहनाज की इस रील पर कुछ लोग कमेंट करते हुए तारीफ कर रहे हैं तो वहीं, कुछ लोग बोल रहे रहे हैं कि, आखिर शहनाज की ऐसी कौन सी मजबूरी थी। जिसकी वजह से एल्विश के साथ उन्होंने रील बनाई। इस तरह लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। लेकिन इस जोड़ी की रील लोगों को काफी पसंद आ रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories