सोमवार, मई 27, 2024
होममनोरंजनElvish Yadav की इस हरकत से टूटा Manisha Rani का दिल, बताई...

Elvish Yadav की इस हरकत से टूटा Manisha Rani का दिल, बताई अनफॉलो करने की असल वजह

Date:

Related stories

Elvish Yadav: Bigg Boss OTT 2 विनर और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव ( Elvish Yadav ) बीते कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ सुर्खियों में बने हुए थे। और अब वह टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो Bigg Boss में बनी अपनी खास और चुलबुली दोस्त मनीषा रानी संग (Manisha Rani) संग हुई अनबन को लेकर चर्चाओं से घिर गए हैं। दरअसल मनीषा ने अपने यूट्यूब चैनल पर करीबी दोस्त एल्विश को अनफॉलो करने का खुलासा कर दिया है जिसका उन दोनों के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

मनीषा ने बताई Elvish Yadav को अनफॉलो करने की वजह

आपको बता दें, बीते कुछ दिनों पहले टीवी के मशहूर शो Bigg Boss से अंधा फेम बटोरने वाली और डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 जीतने वाली मनीषा रानी ने शो में बने अपने खास दोस्त को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अनफॉलो कर दिया था, जिससे उन्हें उनके चाहने वालों से ही खूब ट्रोलिंग और सवालों का सामना करना पड़ा। अब एक्ट्रेस ने अपने यूट्यूब चैनल पर इसके रीज़न का खुलासा किया ओ बताया कि “एल्विश को अनफॉलो करने का मेरा रीज़न उनकी दूसरों से हो रही लड़ियां या उनका जेल जाना नहीं बल्कि हमारी पर्सनल अनबन है।

इस हरकत से टूटा मनीषा का दिल

यहीं आगे बढ़कर एक्ट्रेस ने बताया “हमारे बीच एक कॉलेब हुआ था जिसके उपर कवर इमेज हमारी और एल्विश की लगनी चाहिए थी लेकिन, उन्होंने ऐसा न करके अपनी और अक्षय सर की इमेज डाल दी जो हमें अच्छा नहीं लगा और जब हमने उन्हें उसे चेंज करने कहा तो, एल्विश ने काफी रुड वे में मुझसे बात की और कहा मैं नहीं हटाऊंगा। उनकी इस हरकत से मेरा दिल टूटा है जिस इंसान को अपनी दोस्त संग फोटो डालने से शर्म आती है तो, हमें ऐसे से फोस्ती ही नहीं रखनी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories