Home मनोरंजन आखिर क्यों Javed Akhtar के घर नहीं हुई ईद की पार्टी, Shabana...

आखिर क्यों Javed Akhtar के घर नहीं हुई ईद की पार्टी, Shabana Azmi ने वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द

0

Javed Akhtar Shabana Azmi: फेस्टिवल चाहे कोई भी हो बॉलीवुड पर इसका खुमार खूब देखने को मिलता है। बीते दिन आयुष शर्मा और अर्पिता खान ने अपने घर पर शानदार ईद पार्टी होस्ट की जिसमें बॉलीवुड के नामचीन सितारे नजर आए। हालांकि बॉलीवुड की बात करें तो जावेद अख्तर की ईद पार्टी भी काफी चर्चा में होती है लेकिन इस बार ऐसा लगता है कि घर की स्थिति की वजह से जावेद ने ईद पार्टी नहीं दी है। दावत ना देने की वजह से शबाना आजमी काफी दुखी हैं और उन्होंने इस बात का इजहार एक वीडियो के जरिए किया है।

आखिर क्यों नहीं हुई ईद पार्टी

शबाना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी घर की हालत फैंस को दिखा रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनका घर जगह-जगह से टूटा है। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके घर का रेनोवेशन हो रहा है जिसकी वजह से घर अस्त-व्यस्त है और वह ईद पार्टी को नहीं होस्ट कर सकी हैं। शबाना ने यह भी कहा है कि अगले साल ईद पर जरूर दावत मिलेगी।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की तरह South में भी है Nepotism और परिवारों का कब्जा! ऐसे पीढ़ी दर पीढ़ी बढ़ा है स्टारडम

कैप्शन ने जीता लोगों का दिल

शबाना ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, “वर्तमान में हमारे घर की मरम्मत के लिए यह स्थिति है इसलिए हम सभी दोस्तों से क्षमा चाहते हैं कि हम हमेशा की तरह ईद का लंच नहीं कर सकते। अगले साल इसकी भरपाई कर देंगे इंशाअल्लाह! सभी को ईद मुबारक।” फिलहाल यह वीडियो फैंस के बीच खूब चर्चा में है। वीडियो को देख यूजर्स खूब कमेंट्स कर रहे हैं और शबाना पर प्यार लुटा रहे हैं।

ईद पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा

गौरतलब है कि हर बार जावेद अख्तर की ईद पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा देखने को मिलता है और लोगों के बीच यह पार्टी लाइमलाइट में होती है। इस बार सलमान खान की बहन अर्पिता खान के घर सितारों का मेला देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर फिलहाल वीडियो खूब चर्चा में है।

Exit mobile version