मंगलवार, मई 21, 2024
होममनोरंजनJawan: 10 दिन बाद भी SRK की फिल्म का शोर चारों तरफ...

Jawan: 10 दिन बाद भी SRK की फिल्म का शोर चारों तरफ बरकरार, कमाई में नयनतारा नहीं बल्कि इस हसीना की हुई बल्ले-बल्ले

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024 में मतदान करने को लेकर Shah Rukh Khan की खास अपील, बॉलीवुड के ‘भाईजान’ ने भी जारी किए संदेश

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान मतदाताओं को जागरुक करने के लिए शासन-प्रशासन की ओर से तरह-तरह के तरकीब आजमाए जा रहे हैं।

Jawan: 7 सितंबर को शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान‘ रिलीज हुई और यह बॉक्स ऑफिस पर लगातार 10 दिनों से कई रिकॉर्ड्स बना रही है। धुआंधार कमाई के मामले में फिल्म का कोई जवाब नहीं है। इस फिल्म से स्टार कास्ट की फीस भी सामने आ रही है लेकिन क्या आप जानते हैं कि ‘जवान’ से सबसे ज्यादा कमाई आखिर किसकी हुई है। एटली निर्देशित इस फिल्म में सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। फिल्म में सुनील ग्रोवर से लेकर गर्ल गैंग तक नजर आई। शाहरुख खान और नयनतारा की कमाई और प्रॉफिट से ज्यादा एक शख्स की कमाई चौंकाने वाली रही है। जी हां, हम एटली की बात नहीं कर रहे हैं। ऐसे में आप सोच में पड़ गए होंगे कि आखिर किसकी हुई सबसे अधिक कमाई तो आइए जानते हैं।

स्टारकास्ट की फीस उड़ा देंगे होश

बीते दिनों यह खबर खूब चर्चा में है कि दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म के लिए एक भी पैसे चार्ज नहीं की और इसे फ्री में करती नजर आई। हालांकि क्या आपको पता है कि शाहरुख खान और नयनतारा की फिल्म से सबसे ज्यादा कमाई किसकी हुई। अगर स्टारकास्ट की बात करें तो कहा जा रहा है कि शाहरुख खान ने इस फिल्म के लिए 100 करोड़ चार्ज किए हैं। वहीं विलेन बनने के लिए विजय सेतुपति ने 21 करोड़ की डिमांड की। वहीं नयनतारा को ‘जवान’ फिल्म के लिए 10 करोड रुपए मिले तो प्रियामणी को दो करोड़।

कमाई में गौरी खान को मिला सबसे अधिक फायदा

अगर जवान की कमाई की बात करें तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 10 दिनों से जादू चलाने में कामयाब हुई है। फिल्म ने अब तक सिर्फ भारत में 410 करोड रुपए का बिजनेस किया है। वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो करीब 800 करोड़ की कमाई हो चुकी है। 10 दिनों से फिल्म का जादू लोगों के बीच खूब देखने को मिल रहा है। लेकिन क्या आपको पता है कि इस फिल्म के प्रॉफिट से शाहरुख खान नयनतारा और एटली को नहीं बल्कि सबसे अधिक फायदा शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान को हुआ है। जी हां रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के अंदर बनी इस फिल्म की निर्माता गौरी खान है ऐसे में उन्हें सबसे ज्यादा फायदा हुआ है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories