बुधवार, मई 15, 2024
होममनोरंजनJawan के नए सोंग रमैया वस्तावैया ने छुड़ाए सभी के पसीने, किंग...

Jawan के नए सोंग रमैया वस्तावैया ने छुड़ाए सभी के पसीने, किंग खान के दमदार अंदाज को देख उछल पड़े लोग

Date:

Related stories

कुणाल खेमू ने जानिए क्यों अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म का नाम रखा Madgaon Express

Madgaon Express: एक्सल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म...

Madgaon Express ने रिलीज के 5 दिन बाद किया है कुल 11.34 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन !

Madgaon Express: एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म "मडगांव एक्सप्रेस" अपने...

ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान की धूम इस दिनों लोगों के सिर चढकर बोल रही है, मूवी से साथ इसके गाने भी लोगों की जुवान पर चढ गए हैं. हाल ही में इससे जुड़ा एक नया गाना शेयर किया गया है, जो कि तेजी ट्रेंड कर रहा है. बता दें कि गाने का नाम नोट रमैया वस्तावैया एक्टेंडिड वर्जन  (Not Ramaiya Vastavaiya Extended Version) के नाम से शेयर किया गया हैं, जिसमें एक्टर किंग खान के साथ फिल्म का सॉलिड कास्ट सभी का ध्यान खींच रही है.

किंग खान ने दिखाया स्वैग

आपको बता दें कि हाल ही में जवान फिल्म के नए गाने को यू ट्यूब पर आउट किया गया है. यह गाना सामने आने के बाद से ही इंटरनेट पर जमकर ट्रेंड कर रहा है. वहीं इसका म्युजिक और बोल भी काफी तेज हैं जो लोगों के पैरों को थिरकने पर मजबूर कर रहे हैं. गाने में किंग खान एकबार फिर अपने दमदार अंदाज से सभी का ध्यान खींच रहें हैं, इसके साथ उनका डांस भी फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

दमदार सोंग पर झूम उठे फैंस

दरअसल यह गाना रमैया वस्तावैया की थीम से प्रेरित होकर ही बनाया है, एकदम नया अंदाज लोगों को काफी एक्साटेड कर रहा है. वहीं फिल्म के बाकी केरेक्टर जिसनें एक्ट्रेस नयनतारा भी शामिल हैं अपने मूव्स सेइंटरनेट का पारा बढा रहें हैं. यूजर्स कमेंट्स के जरिये अपने रिएक्शंस दे रहे हैं एक फेन नें लिखा कि शाहरूख खान को इग्नोर करना मिश्किल ही नहीं नामुमकिन है साथ ही एक अन्य ने लिखा कि एसआरके एक इमोशन है इसलिए वो हमेशा हमारे फेबरेट रहेंगे. बता दें कि अब तक इस गाने पर दो घंटे में 7 लाख से ज्यादा व्यूज सामने आ चुके हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories