शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजन'Jawan' ने 19 दिनों में रच डाला इतिहास, दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई...

‘Jawan’ ने 19 दिनों में रच डाला इतिहास, दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई कर बॉलीवुड के लिए सेट किया बेंचमार्क

Date:

Related stories

Jawan: शाहरुख़ खान और नयनतारा स्टारर फ़िल्म ‘जवान’ अब अपने तीसरे हफ़्ते में पहुंच चुकी है। 7 सितंबर को रिलीज़ हुई एटली द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म पिछले 2 हफ़्तों से ताबड़तोड़ कमाई करके बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। वहीं अब ताज़ा मीडिया रिपोर्टों के अनुसार अपनी रिलीज़ के तीसरे हफ़्ते के चौथे दिन फिल्म दुनियाभर में 1000 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर गई है। 

दुनियाभर में बजा ‘Jawan’ का डंका

फ़िल्म ‘Jawan’ दुनियाभर में मौजूद सिनेमा प्रेमियों पर अपना जादू चलाती दिख रही है। कमाई के मामले में तो फ़िल्म इतिहास रत्ती दिख रही है। फ़िल्म का जादू इसकी रिलीज़ के 19वें दिन भी बरकरार है। लोगों में फ़िल्म को देखने का वहीं उत्साह है जो इसकी रिलीज़ के समय था। वहीं रिलीज़ के 19वें दिन फ़िल्म ने 5.30 करोड़ की कमाई की है जिसके बाद भारत में फ़िल्म का कुल कलेक्शन 566.08 करोड़ पहुंच चुका है।

इसके साथ ही फ़िल्म ने दुनियाभर में कुल 1004.92 करोड़ रुपये का कारोबार करके आने वाली फ़िल्मों के लिए एक नया बेंचमार्क सेट किया है। इतने बड़े आंकडे़ तक इतनी जल्दी पहुंच पाना किसी भी फ़िल्म के लिए नामुमकिन होता है। मगर किंग खान ने यह दिखा दिया है कि उन्हें क्यों बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है। यहां देखें जवान का नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शनः

दिन Jawan नेट कलेक्शन ऑक्यूपेंसी
दिन 16 ₹7.6 करोड़ -6.17%
दिन 17₹12.25 करोड़61.18%
दिन 18₹14.95 करोड़22.04%
दिन 19₹5.30 करोड़
कुल कलेक्शन ₹566.08 करोड़

रेड चिलीज ने सोशल मीडिया पर मनाया जश्न 

फ़िल्म ‘Jawan’ के दुनियाभर में 1000 करोड़ का आंकड़ा पार करने की ख़ुशी में शाहरुख़ खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने ख़ुशी ज़ाहिर की है। प्रोडक्शन हाउस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें फ़िल्म के दुनियाभर में 1000 करोड़ का आंकड़ा पार करने की बात की गई है। वीडियो शेयर करते हुए प्रोडक्शन हाउस ने लिखा “इतिहास बना रहा है जवान! क्या आपने इसे अभी तक देखा? अभी जाकर अपने टिकट बुक करें! जवान को सिनेमाघरों में देखें – हिंदी, तमिल और तेलुगु में!”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें