शुक्रवार, मई 10, 2024
होममनोरंजनJawan Trailer: इंतजार खत्म! इस दिन देख सकेंगे शाहरुख की फिल्म का...

Jawan Trailer: इंतजार खत्म! इस दिन देख सकेंगे शाहरुख की फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर, रिलीज डेट सुनकर लोगों की बढ़ी धड़कनें

Date:

Related stories

Jawan Trailer: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान पिछले कुछ समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान‘ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वहीं फिल्म के ट्रेलर का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स की माने तो किंग खान की फिल्म का ट्रेलर 31 अगस्त को रिलीज किया जा सकता है। सोशल मीडिया पर ट्रेलर रिलीज से पहले काफी खबरें वायरल हो रही थी। ऐसे में ट्रेलर को लेकर अब दावा किया जा रहा है कि यह इसी महीने जारी किया जाएगा। जहां एक तरफ फिल्म को रिलीज में सिर्फ 2 हफ्ते बच्चे हैं वहीं अब ट्रेलर की रिलीज तारीख सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

क्या इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

सैयद इरफान अहमद ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर कहा गया, “जवान ट्रेलर 31 अगस्त को रिलीज हो रही है।” फिल्म की रिलीज तारीख सामने आने के बाद जवान ट्रेलर काफी ट्रेंड में है और 𝐒𝐭𝐞𝐯𝐞𝐧 के इस ट्वीट को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने भी रिपोस्ट किया है जिसके बाद यह तारीख तय मानी जा रही है।

वहीं रिलीज डेट को सुनकर फैंस के बीच खुशी की लहर है। शाहरुख खान की फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नयनतारा नजर आने वाली है। वहीं फिल्म में दीपिका पादुकोण कैमियो रोल में दिखाई देंगी। इस फिल्म में विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा जैसे स्टार्स भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच खूब क्रेज है।

ट्रेलर का लोग कर रहे हैं इंतजार

फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघर में दस्तक देने के लिए तैयार है। वहीं प्रीव्यू वीडियो से लेकर पोस्ट तक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। एटली निर्देशित इस फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग भी खूब हो रही है। ना सिर्फ भारत में बल्कि विदेश में भी इस फिल्म का खूब डंका बज रहा है और लोगों को इंतजार है तो फिल्म रिलीज का। अब यह देखना वाकई दिलचस्प होने वाला है कि क्या शाहरुख खान अपनी इस फिल्म से ‘पठान’ के रिकॉर्ड को तोड़कर आगे बढ़ जाते हैं। यह तो आने वाला समय ही बताएगा लेकिन फिलहाल लोग फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories