Home मनोरंजन Jiah Khan Suicide Case में बड़ा फैसला, इस वजह से 10 साल...

Jiah Khan Suicide Case में बड़ा फैसला, इस वजह से 10 साल बाद सूरज पंचोली हुए बरी

0

Jiah Khan Suicide Case: जिया डेथ मिस्ट्री को लेकर लोगों की निगाहें अंतिम फैसले पर थी। इस मामले में मुख्य आरोपी सूरज पंचोली को बरी कर दिया गया है। ऐसा लगा था 10 साल बाद आखिरकार वह घड़ी आ गयी है जब जिया के चाहने वाले सुकून की नींद ले सकेंगे। सीबीआई कोर्ट के फैसले पर लोगों की निगाहें थी लेकिन कोर्ट को सूरज के खिलाफ सबूत नहीं मिले और उन्हें बरी कर दिया गया। यह खबर फैंस और एक्ट्रेस को चाहने वालों के लिए किसी झटके से कम नहीं है।

इस वजह से दोषमुक्त साबित हुए सूरज 

उम्मीद की जा रही थी कि आज उन्हें सही मायने में इंसाफ मिलेगा, वह मां आज राहत की सांस लेगी क्योंकि भले ही उनकी बेटी इस दुनिया को छोड़ गयी लेकिन वह इस जंग को जीत जाएगी। एक्ट्रेस की मां के लिए यह काफी नाइंसाफी फैसला है लेकिन अब यही उम्मीद है कि आगे जिया को इंसाफ मिलेगा। सूरज पंचोली के खिलाफ कोई भी सबूत नहीं मिले और वह दोषमुक्त साबित हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Dunki में Shah Rukh Khan को देख फैंस के खड़े हो जाएंगे रोंगटे, जल्द ये खतरनाक सीक्वेंस शूट करेंगे ‘किंग खान’

सबूतों के अभाव में बरी हुए सूरज

कोर्ट के फैसले पर जहां लोगों की निगाहें थी वहीं सूरज पंचोली अपनी मां के साथ कोर्ट में मौजूद थे। कहा जाता है कि जब जिया ने जून 2013 में सुसाइड किया था उस समय सूरज पंचोली उन्हें डेट कर रहे थे। सूरज पर जिया को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप एक्ट्रेस की मां लगा चुकी हैं। इस मामले में सुनवाई से पहले सूरज पंचोली के वकील ने कहा कि “सूरज के खिलाफ कोई भी ठोस सबूत नहीं है।”

जिया की मां ने कहीं ये बात

सीबीआई कोर्ट के फैसले के बाद राबिया खान यानी जिया की मां ने कहा कि वह फैसले के खिलाफ हाई कोर्ट जाएंगी। राबिया अपनी बेटी के लिए लड़ती रहेंगी और उन्हें इंसाफ दिलाएंगी। गौरतलब है कि जिया खान की मौत के बाद 6 पन्नों का एक सुसाइड नोट मिला था जिसमें सूरज पंचोली का जिक्र था। वहीं जिया की मां एक्टर पर कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। उनका कहना है कि सूरज ना सिर्फ मानसिक बल्कि शारीरिक तौर पर भी प्रताड़ित करते थे। वह एक्ट्रेस के साथ गालीगलौज भी किया करते थे।

Exit mobile version