शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनJobana Kas ke Daba Da Saiyan Bhojpuri Song : बारिश में मोनालिसा और...

Jobana Kas ke Daba Da Saiyan Bhojpuri Song : बारिश में मोनालिसा और निरहुआ ने किया जबरदस्त रोमांस, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Bhojpuri Dance Video: पवन सिंह और सपना चौधरी के डांस ने हिला दिया यूटयूब, वीडियो देख धड़क जाएगा दिल

पवन सिंह और सपना चौधरी का एक गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने के लिरिक्स 'लहंगा लहक जाई' है। इस हिट  गाने में पवन सिंह और सपना चौधरी की जोड़ी ने आग लगा दी है।

Bhojpuri Dance Video: खेसारी लाल और अक्षरा सिंह के रोमांस को देख भूल जाओगे पवन सिंह, भोजपुरी गाने ने तोड़े दिए रिकॉर्ड

'बाज जाई छागल'  (Baj Jaai Chhagal ) गाने में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह जबरदस्त रोमांस कर रहे हैं। उनके डांस को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं।

Bhojpuri Dance Video: Monalisa की अदाओं को देख बेहाल हुए Nirahua, ‘हिली पलंग के पलाई’ देख फैंस हुए दीवाने

Bhojpuri Dance Video: निरहुआ और मोनालिसा का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह 'हिली पलंग के पलाई' गाने पर जमकर ठुमके लगा रहे हैं। भोजपुरी लवर्स के बीच यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है जिसमें निरहुआ और मोनाल्सिया रोमांटिक नजर आ रहे हैं।

Bhojpuri Song Video: ग्रीन साड़ी में रानी को देख फिसला खेसारी का दिल, तोड़ डाली मर्यादा की हदें

Bhojpuri Song Video: खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी का गाना 'पातर पातर पियवा के' सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। इस गाने में दोनों ताबड़तोड़ रोमांस कर रहे हैं और यह जोड़ी कमाल लग रही है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब चर्चा में है और फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Bhojpuri Song Video: मणि और पवन सिंह का सबसे हिट गाना, जिसे देख झूम उठेंगे

Bhojpuri Song Video: पवन सिंह और मणि की जोड़ी काफी तहलका मचा रही है। यही कारण है कि अब तक ये गाने पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं।

Jobana Kas ke Daba Da Saiyan Bhojpuri Song :भोजपुरी गानों का क्रेज यूजर्स के बीच काफी देखने को मिल रहा है। इन गानों को सिर्फ बिहार में ही नहीं बल्कि अन्य राज्यों में भी खूब सुना जाता है। आज भी हम आपके लिए एक ऐसा ही तड़कता-भड़कता गाना लेकर आए है। जिसमें भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार निरहुआ और मोनालिसा काफी रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों काफी जबरदस्त लग रहे हैं।

मोनालिसा और निरहुआ का रोमांस वायरल

सोशल मीडिया पर भोजपुरी गाना ‘जोबना कस के दबा दा सईया’ (bhojpuri song jobana kas ke daba da saiyan) खूब आग लगा रहा है। इस गाने में गाने में मोनालिसा निरहुआ (nirahua) के साथ बेहद रोमांटिक डांस करके पानी में आग लगा रहे हैं। यही कारण है कि, इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने में दोनों के बीच जो केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। उसे देखकर हर कोई हैरान है और खुद को डांस करने से रोक नहीं पा ररहा है।
 

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

वीडियो देख फैंस की थमीं सांसे

इस वीडियो में दोनों की की गजब की कैमिस्ट्री देखी जा सकती है। गाने में निरहुआ के संग मोनालिसा जबरदस्त ठुमके लगाती हुई और रोमांस करती हुईं नजर आ रहीं हैं। इस गाने की वीडियो में आप नुरहुआ और मोनालिसा की गजब की बाउंडिंग देख सकते है। यही कारण है कि, ये वीडियो अब मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories