गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनJogira Sara Ra Ra: पत्नी से विवाद के बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी की...

Jogira Sara Ra Ra: पत्नी से विवाद के बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म का टीजर आउट, देख फैंस हुए एक्साइटेड

Date:

Related stories

Jawan के साथ Haddi को रिलीज कर क्या Nawazuddin Siddiui ने कर दी गलती! जानें फिल्म के रिव्यू

Haddi review: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्म 'हड्डी' को लेकर...

Haddi Trailer: लाल साड़ी और हाथ में छुरा लिए Nawazuddin Siddiqui का यह अंदाज़ देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे 

Haddi Trailer: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी ने बॉलीवुड में...

Jogira Sara Ra Ra: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए बीते कुछ महीने काफी तनाव भरे गुजरे हैं। इस वक्त में नवाजुद्दीन अपनी प्रोफेशनल लाइफ नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहे हैं। उनकी पत्नी आलिया ने तलाक का केस किया हुआ है और मामला अदालत में है लेकिन इस बीच नवाजुद्दीन के फैंस के लिए एक अच्छी खबर भी सामने आई है।

नवाजुद्दीन के फैंस के लिए आई अच्छी खबर

जी हां, लंबे समय बात नवाजुद्दीन के फैंस के लिए अच्छी खबर आई और उन्होंने खुद इसे शेयर किया है। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जाकर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जोगीरा सारा रारा’ का पोस्टर और टीजर रिलीज किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। बता दें, फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नेहा शर्मा लीड रोल में नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें: इन Top 5 Web Series में पानी की तरह बहाया गया करोड़ों का बजट, खर्चा सुनकर उड़ जाएंगे होश

फिल्म की कास्ट और रिलीज डेट

फिल्म ‘जोगीरा सारा रारा’ एक रोमांटिक कॉमेडी मूवी है और फिल्म के पोस्टर को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म फुल ऑन मस्ती से भरपूर होने वाली है। रिलीज डेट की बात की जाए तो ये फिल्म 12 मई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म के पोस्टर में दिख रही कास्ट को देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। बता दें, फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, नेहा शर्मा, संजय मिश्रा, जरीना वहाब, महाक्षय चक्रवर्ती, विशाल आनंद और हेमंत कपूर मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन कुशान नंदी ने किया है और फिल्म के राइटर गालिब असद भोपाली है।

नवाजुद्दीन ने पोस्टर संग फिल्म का टीजर भी किया रिलीज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म के पोस्टर के अलावा ‘जोगीरा सारा रा रा’ का टीजर भी रिलीज किया है। ये टीजर 50 सेकंड का है पर इसमें फिल्म की जबरदस्त कॉमेडी और मजेदार सीन्स का फुल एंटरटेनमेंट डोज है। नवाजुद्दीन और नेहा शर्मा के बीच अच्छा तालमेल दिखाई दिया है और फैंस को उम्मीद है कि नवाजुद्दीन की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाल करेगी। वर्क फ्रंट की बात की जाए तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी की कई फिल्में पाइपलाइन में है। इस फिल्म के बाद नवाजुद्दीन ‘अफवाह’, ‘अद्भुत’, ‘टीकू वेड्स शेरू’, ‘नूरानी चेहरा’, ‘बोले चूड़ियां’, और ‘संगीन’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरते नजर आएंगे।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories