गुरूवार, जून 13, 2024
होममनोरंजनJr. NTR Birthday: RRR सहित इन 5 फिल्मों से 'ब्लॉकबस्टर किंग' बन...

Jr. NTR Birthday: RRR सहित इन 5 फिल्मों से ‘ब्लॉकबस्टर किंग’ बन गए एक्टर, बॉक्स ऑफिस पर करते हैं राज

Date:

Related stories

IFS ऑफिसर बनकर भौकाल मचाएंगी Janhvi Kapoor, जानिए कब आ रहा है Ulajh का टीजर

Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर बहुत जल्द अपनी फिल्म से...

Jr NTR Birthday: जूनियर एनटीआर आज यानी 20 मई को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर से उन्हें खास पहचान मिली लेकिन यह सच है कि इससे पहले भी उन्होंने कई फिल्मों में अपने सुपरहिट अंदाज से इंडस्ट्री में एक खास पहचान बना चुके हैं। जन्मदिन के मौके पर आइए जानते हैं उनकी टॉप 5 फिल्में जो उनके करियर के लिए रही माइलस्टोन और लोग आज भी करते हैं पसंद।

आरआरआर

2022 में रिलीज हुई जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर को कैसे भूल सकते हैं। एसएस राजामौली के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म ने अपने नाम कई रिकॉर्ड दर्ज कर चुकी है। फिल्म में रामचरण, अजय देवगन जैसे स्टार्स नजर आए थे और यह सुपरहिट लिस्ट में शामिल हुई थी। फिल्म में स्वतंत्रता पूर्व भारत के पृष्ठभूमि पर आधारित इस महाकाव्य गाथा में एक खतरनाक मिशन पर निकले एक निडर योद्धा का सामना ब्रिटिश सेवा की सेवा करने वाले एक फौलादी पुलिस अकादमी से होता है।

बृंदावनम्

2010 में रिलीज हुई फिल्म बृंदावनम् 2 घंटे 50 मिनट की है और इसमें जूनियर एनटीआर के अलावा काजल अग्रवाल और सामंथा रुथ प्रभु भी नजर आ रही है। वामशी पेडिपल्ली के निर्देशन में बनी फिल्म की कहानी रोमांटिक भी है। असल में इंदु अपने प्रेमी कृष्णा को अपनी दोस्त भूमि के लवर की तरह दिखाती है ताकि उसका परिवार दूल्हे की तलाश करना बंद कर दे लेकिन पूरी कहानी घूम जाती है जब भूमि को असल में कृष्णा से प्यार हो जाता है। अब क्या होगा इस लव ट्रायंगल का अंजाम इसे देखने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

अरविंद समेथा

2018 में रिलीज हुई 2 घंटे 42 मिनट की फिल्म अरविंद समेथा त्रिविक्रम श्रीनिवास के निर्देशन में बनी है जिसमें जूनियर एनटीआर के अलावा पूजा हेगडे, जगपति बाबू जैसे सितारे नजर आ रहे हैं। इस फिल्म की कहानी हिंसा के लंबे इतिहास वाले एक शक्तिशाली परिवार का है जिसमें एक युवा वंशज रक्तपात को समाप्त करने का फैसला करता है और वह ऐसे में आत्म खोज के लिए निकल पड़ता है। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर की एक्टिंग को देख आप घायल हो जाएंगे।

ऊसरवेल्ली

2011 में रिलीज हुई यह फिल्म जूनियर एनटीआर की मोस्ट वॉच लिस्ट में शुमार है। 2 घंटे 25 मिनट की इस फिल्म की कहानी टोनी एक छोटे गुंडे की है जो पैसे के लिए कुछ भी करता है। टोनी को कश्मीर में निहारिका से प्यार हो जाता है और जब वह उसे दोबारा मिलता है तो पता चलता है कि निहारिका की सगाई एक राजनेता के बेटे से हो रही है जबकि टोनी पर भी मौत की तलवार लटकी हुई है। अब ऐसे में क्या करेगा टोनी अपने प्यार को पाने के लिए और क्या वह हो पाएगा सफल। इसे जानने के लिए आपको इस फिल्म को देखना पड़ेगा। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के अलावा तमन्ना भाटिया, प्रकाश राज जैसे स्टार्स नज़र आए थे।

सिम्हाद्रि

2003 में रिलीज हुई यह फिल्म 2 घंटे 50 मिनट की है और इसकी कहानी एक जमींदार के घर में एक वफादार नौकर सिम्हाद्रि के इर्द-गिर्द घूमती है। एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के अलावा भूमिका चावला और अंकिता स्टार्स के तौर पर नजर आई। फिल्म निश्चित तौर पर जूनियर एनटीआर के करियर की माइलस्टोन है और उन्हें एक अलग पहचान मिली।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories