Home मनोरंजन Juhi Chawla की बेटी को देख सुहाना खान और अनन्या पांडे को...

Juhi Chawla की बेटी को देख सुहाना खान और अनन्या पांडे को भूल जाएंगे आप, खूबसूरती और ग्लैमर से देती हैं कड़ी टक्कर

0

Juhi Chawla’s Daughter: जूही चावला बॉलीवुड की पॉपुलर अदाकारा में से एक हैं। एक्ट्रेस इंडस्ट्री में अपनी कई हिट फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। जूही ने 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की थी और दो दशक से अधिक से शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रही हैं। दंपति के दो बच्चे हैं। जी हां, क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस की 21 साल की एक बेटी भी है जो खूबसूरती में अपनी मां को टक्कर दे रही हैं। जूही चावला की बेटी लाइमलाइट से दूर रहती हैं और कभी-कभार ही पब्लिकली नजर आती हैं। यह स्टारकिड लाइमलाइट से भले ही दूर रहती हैं लेकिन जब भी नजर आती हैं फैंस के बीच चर्चा में होती हैं।

क्या फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगी जाह्नवी

जाह्नवी सिर्फ खूबसूरती में ही नहीं पढ़ाई में भी काफी तेज हैं। अपनी बेटी को लेकर एक्ट्रेस कई बार मीडिया में बात कर चुकी हैं। आपको बता दें कि यह स्टारकिड लंदन में पढ़ाई की हैं और जाह्नवी स्कूल की टॉप टेन स्टूडेंट्स में थीं। वैसे एक बार एक्ट्रेस ने यह कहा था कि जूही को राइटर बनने में इंटरेस्ट है। वहीं एक रिपोर्ट की माने तो स्टारकिड को एक्टिंग भी काफी पसंद है और वह आने वाले समय में अपनी मां की तरह एक पॉपुलर एक्ट्रेस बन सकती हैं। खैर, यह तो समय ही बताएगा वह किस प्रोफेशन को चुनती हैं।

Also Read: इस Web Series से OTT डेब्यू करेंगे Shahid Kapoor, साउथ के दिग्गज कलाकार भी आएंगे नजर

लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं जाह्नवी

रिपोर्ट्स की माने तो जाह्नवी को लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है। वह सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं और वह पढ़ाई पर फोकस कर रही हैं। मिली जानकारी के मुताबिक जूही चावला ने कहा था कि जाह्नवी किताबों की शौकीन है। वह गिफ्ट्स में भी किताबों को पसंद करती हैं। वहीं, खूबसूरती में यह स्टारकिड कई फेमस बॉलीवुड स्टारकिड को टक्कर देती हैं। वहीं इस स्टारकिड को क्रिकेट में। भी काफी दिलचस्पी है। ऐसे में जाह्नवी किस फील्ड में अपना करियर बनाती है यह देखना वाकई दिलचस्प है। यह स्टारकिड आए दिन अपने पेरेंट्स के साथ पोज देती नजर आती हैं।

Also Read: Carrot Paratha: स्वादिष्ट और पौष्टिक गाजर के परांठे के साथ करें सर्दियों की सुबह की शुरुआत, जानिए क्या है खास Recipe

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Exit mobile version