शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनKajol ने गुस्से में ट्रोलर्स को दी गाली! क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर...

Kajol ने गुस्से में ट्रोलर्स को दी गाली! क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर कुछ इस तरह निकाली भड़ास

Date:

Related stories

Kajol: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल आज भले ही फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा एक्टिव ना हो लेकिन वह किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। वह कई दफा ट्रोलिंग का भी शिकार होती हैं लेकिन कभी उन्होंने इस बात पर ध्यान नहीं दिया है। एक्ट्रेस को कभी रंग तो कभी फैशन स्टेटमेंट के लिए ट्रोल किया जाता है लेकिन एक्ट्रेस कई दफा सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स पर पलटवार कर चुकी हैं। लेटेस्ट पोस्ट को देख ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर काजोल के निशाने पर ट्रोलर्स हैं। एक्ट्रेस ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर उन लोगों पर निशाना साधा है जो उनके बारे में नेगेटिव चीजें बोलते हैं।

क्या ट्रोल्स पर निकला काजोल का गुस्सा

काजोल ने पोस्ट शेयर कर कहा, “आज का सच। दोनों जेंडर्स में डरपोक और कायर लोगों की भरमार है। ट्रिक यह है कि हमें जेंडर को देखकर आंख बंद नहीं करना चाहिए और यह तय नहीं करना चाहिए कि कौन योग्य है और कौन योग्य। उन्होंने इस पोस्ट के साथ दिस हिट होम का हैश टैग भी लगाया।

ये भी पढ़ें: Birthday Special: कभी पैंफलेट बांटकर गुजारा करते थे Varun Dhawan, ये अनसुने किस्से नहीं जानते होंगे आप

काजोल ने कुछ इस तरह निकाली भड़ास

काजोल की ट्रोल्स के लिए भड़ास इतने पर नहीं रुकी और उन्होंने एक अन्य पोस्ट में लिखा, “गुड बाय उन लोगों के लिए होता हैं जो अपनी आंखों से प्यार करते हैं। जो लोग दिल और आत्मा से प्यार करते हैं, ऐसे लोगों के लिए अलगाव जैसी कुछ चीज नहीं होती है।

आए दिन ट्रोलर्स पर साधती हैं निशाना

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब सोशल मीडिया पर काजोल ने अपनी भड़ास निकाली हो। वह आए दिन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देती हैं और अपने अंदाज से सोशल मीडिया पर राज करती हैं। एक्ट्रेस बेबाक और मुखर बयान के लिए जानी जाती हैं। वह जानती हैं कि कैसे लोगों के मुंह को चुप करना है। इतना ही नहीं काजोल को कई बार उनकी बेटी नीसा देवगन को लेकर ट्रोल किया जाता है। वर्क फ्रंट की बात करें तो काजोल आखिरी बार फिल्म ‘सलाम वेंकी’ में नजर आई थी।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories