सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनविराट-अनुष्का की बेटी के लिए बच्चे ने लिखा कुछ ऐसा कि भड़की...

विराट-अनुष्का की बेटी के लिए बच्चे ने लिखा कुछ ऐसा कि भड़की Kangana Ranaut, कहा- ‘बच्चों को ये बेहूदा बातें ना सीखायें’

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी एक्ट्रेस या क्वीन की बात करें तो कंगना रनौत काफी चर्चा में रहती हैं। बॉलीवुड नेपोटिज्म की बात हो या फिर कोई भी बेबाक बयान एक्ट्रेस हर मुद्दे पर मुखर रहती हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर यह खबर चर्चा में है जिसमें कंगना रनौत ने अपने बयान से हर किसी को चौंका दिया है। इस बार कंगना के निशाने पर उस बच्चे के पेरेंट्स हैं जिसने आईपीएल 16 में एक मैच के दौरान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका कोहली को प्रपोजल कार्ड दिखाया है। इस मामले में कंगना ने चुप्पी तोड़ते हुए पेरेंट्स को सलाह दी है कि वह अपने बच्चे को संस्कार दें। आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर।

कंगना ने कहीं ये बात

आईपीएल मैच के दौरान एक बच्चे ने विराट और अनुष्का की बेटी वामिका को खुलेआम प्लेकार्ड पर प्रपोज किया। यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और अब कंगना ने बच्चे के पेरेंट्स को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने एक खबर को रीट्वीट करते हुए कहा, “मासूम बच्चों को ये बेहूदा बातें ना सीखायें, इससे आप मॉडर्न या कूल नहीं अश्लील और फूल लगते हो।” वहीं प्लेकार्ड लिए इस बच्चे को आप देख सकते हैं कि इसके चेहरे को छिपाया गया है।

ये भी पढ़ें: South की इन टॉप 5 Web Series में है एंटरटेनमेंट का जोरदार तड़का, OTT पर दर्शकों से मिल रहा है भरपूर प्यार

यह है पूरा वाक्या

दरअसल हाल ही में आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। इस दौरान एक बच्चे का प्लेकार्ड खूब वायरल हो रहा है। इसमें वामिका को लेकर कुछ ऐसा लिखा है जिसे देख फैंस भी भड़के हुए हैं। बच्चे ने प्लेकार्ड पर लिखा, “हाय विराट कोहली अंकल क्या मैं आपकी बेटी वामिका को डेट पर ले जा सकता हूं।” इस प्लेकार्ड को देखने के बाद यूजर्स काफी हैरान और परेशान हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories