सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनविराट कोहली को लेकर बेबाक हुई Kangana Ranaut, बयान सुनकर फैंस नहीं...

विराट कोहली को लेकर बेबाक हुई Kangana Ranaut, बयान सुनकर फैंस नहीं कर पा रहे यकीन

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

Kangana Ranaut: किसी भी बात को बेबाकी से रखना बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत खूब जानती है। यह बात सच है कि किसी भी मुद्दे पर वह अपनी बात कहने में कभी भी नहीं हिचकती हैं। ऐसे में इस बार कंगना विराट कोहली को लेकर कुछ ऐसा बोल गई जो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा। दरअसल बुधवार को भारत-न्यूजीलैंड क्रिकेट सेमीफाइनल मैच के दौरान 70 रनों से भारत की जीत हुई। इस दौरान विराट कोहली ने भी एक रिकॉर्ड तोड़ा और उन्होंने अपनी 50वीं वनडे सेंचुरी पूरी की। आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि कंगना भी विराट की फैन है। उन्होंने कोहली के लिए एक स्पेशल मैसेज लिखा है।

विराट की उपलब्धि तारीफ के काबिल

kangana post

विराट की महान उपलब्धि से फैंस पहले ही काफी खुश हैं। लेकिन इस लिस्ट में कंगना का नाम सुनकर फैंस खुशी से उछल पड़े हैं। जी हां, दरअसल कंगना ने एक पोस्ट में विराट कोहली की तारीफ में कुछ ऐसा कहा जो अब लाइमलाइट में है। उन्होंने विराट की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वह सचिन को विशेष सम्मान देते हुए नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, “कितना अद्भुत। यह मिस्टर कोहली के द्वारा की गई सबसे महान मिसाल है कि वह उन लोगों से कैसा ट्रीट होना चाहते हैं जो उनके रिकॉर्ड को तोड़ते हैं। उन्हें इस धरती की पूजा करनी चाहिए जिस पर वह चलते हैं। लाजवाब और बेहतरीन चरित्र वाले महान व्यक्ति वह इसी के हकदार हैं।”

कंगना के मुरीद हुए फैंस

कंगना रनौत के इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं और विराट की तारीफ सुनकर वे खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। यह बात सच है कि कंगना लोगों के बीच हर बार लाइमलाइट में होती हैं। जहां तक विराट कोहली की बात करें तो वह लगातार सुर्खियों में है क्योंकि यह उनके लिए किसी महान उपलब्धि से कम नहीं है। सचिन तेंदुलकर की मौजूदगी में उन्होंने इस रिकार्ड को अपने नाम किया और वह जिस तरह से सचिन को आभार व्यक्त करते हुए नजर आए वह किसी के भी दिल को जीतने के लिए काफी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories