शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होममनोरंजन37 साल की उम्र में इन नुस्खों से चेहरा चमकाती हैं Kangana...

37 साल की उम्र में इन नुस्खों से चेहरा चमकाती हैं Kangana Ranaut

Date:

Related stories

मंडी वासियों के लिए अभिनेत्री से MP बनीं कंगना रनौत की खास पहल! क्या हिमाचल के लोगों को कर पाएंगी आकर्षित? जानें डिटेल

Kangana Ranaut: बॉलीवुड अभिनेत्री से अब लोकसभा सांसद (MP) बन चुकीं कंगना रनौत लगातार सुर्खियों में हैं। दरअसल उन्होंने अपने लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र मंडी के लोगों के लिए एक खास पहल की है जिसको लेकर खूब खबरें बन रही हैं।

Punjab News: थप्पड़ कांड के बाद Kangana Ranaut के बयानों को लेकर CM Mann की प्रतिक्रिया, बोले- ‘पंजाब को अलगाववादी….’

Punjab News: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों की घोषणा के बाद, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की सक्रियता राज्य में बढ़ गई है। ताजा जानकारी के अनुसार सीएम मान ने आज पांचवें पातशाह श्री गुरु अर्जुन देव के शहीद दिवस पर सोहाना के गुरुद्वारा में परिवार समेत शीश झुकाया है।

Kangana Ranaut: बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार एक्टिंग से खूब गर्दा उड़ाने के बाद अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) राजनीती में भी धूम मचा रही हैं। इसी के साथ आपको बता दें, एक्ट्रेस राजनीती और एक्टिंग में ही नहीं फैशन में भी काफी आगे हैं। कंगना की स्किन 37 की उम्र में भी काफी जवां और ग्लोइंग है। चलिए जानते हैं इसका राज आखिर क्या है।

क्या है Kangana Ranaut के चमकते चेहरे का राज?

बता दें कंगना रानौत अपने चेहरे को चांद सा चमकाने के लिए कई तरह के घरेलू नुस्खें अपनाती हैं जिन्हें आप भी ट्राई कर सकती हैं। चलिए बा उनके नुस्खों पर एक नजर डालते हैं।

खुदको रखती हैं हाइड्रेट: कंगना रानौत अपनी स्किन को नैचुरली चमकाने के लिए खुदको हाइड्रेटेड रखती हैं। और इसके लिए एक्ट्रेस दिन में ज्यादा से ज्यादा पानी, नारियल पानी और तरल पदार्थों का सेवन करती हैं।

मेकअप से रहती हैं दूर: बताते चलें, कंगना रानौत का मानना है कि आपको अपने चेहरे पर कम से कम मेकअप लगाना चाहिए। जिससे आपका चेहरा डेमेज न हो और उसके खूबसूरती बनी रहे।

माइल्ड क्लींजर का करती हैं इस्तेमाल: कंगना अपने चेहरे को साफ करने के लिए कभी भी साबुन या हैवी फेसवॉश का इस्तेमाल नहीं करती बल्कि वह तो एक माइल्ड क्लींजर का इस्तेमाल करती हैं जिससे उनके चेहरे का नैचुरल ऑयल बरकरार रहे।

शहद लगाती हैं एक्ट्रेस: kangna ने कई बार बताया हा किउनकी स्किन काफी ज्यादा सेंसिटिव है जिससे वह फेशियल नहीं कराती और चेहरे को जवां बनाए रखने के लिए शहद ही लगाती हैं।

हलके हाथों से मसाज करती हैं कंगना: यहीं आपको बता दें, एक्ट्रेस ने कई बार यहभी बताया है कि, वह अपने चेहरे को ग्लोई बनाने और उसमे निखार लाने के लिए रोज रात को हलके हाथों से मसाज करती हैं।

आप भी कर सकती हैं ट्राई

अगर आप भी अपनी स्किन को जवां और ग्लोई बनाना चाहती हैं तो, आपको भी kangna की तरह इन टिप्स को पाबंदी से फॉलो करना चाहिए। जिससे आप महंगे प्रोडक्ट्स के बिना ही अपनी स्किन को निखार पाएंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories