गुरूवार, जुलाई 25, 2024
होममनोरंजनKantara Chapter 1: 'कंतारा' के मेकर्स ने लीला उर्फ एक्ट्रेस सप्तमी गौड़ा...

Kantara Chapter 1: ‘कंतारा’ के मेकर्स ने लीला उर्फ एक्ट्रेस सप्तमी गौड़ा को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं!

Date:

Related stories

कुणाल खेमू ने जानिए क्यों अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म का नाम रखा Madgaon Express

Madgaon Express: एक्सल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म...

Kantara Chapter 1: होम्बले फिल्म्स ने इंडियन सिनेमा में अपने एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी कंटेंट के जरिए अपनी एक अलग पहचान बनाई है। “कंतारा चैप्टर 1”, “केजीएफ” फ्रैंचाइज़ और “सलार पार्ट 1: सीजफायर” जैसी यादगार प्रोजेक्ट्स के साथ, उन्होंने दर्शकों के सामने कुछ बेहतरीन कहानियां और कास्ट पेश किए हैं, जिन्हें देश ने अपना प्यार दिया है।

ऋषभ शेट्टी की “कंतारा” सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है

ऋषभ शेट्टी की “कंतारा” सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है और दर्शक बेसब्री से “कंतारा: चैप्टर 1” का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म की लीडिंग लेडी सप्तमी गौड़ा का आज बर्थडे है और इस खास मौके को और खास बनाते हुए फिल्म के मेकर्स होम्बले फिल्म्स ने उन्हें एक दिल छू लेने वाले नोट के साथ शुभकामनाएं दीं।

फिल्म में शिव की प्रेमिका के रूप में उनके किरदार को दर्शकों ने खूब सराहा था।

फिल्म में सप्तमी को उनके किरदार के लिए बहुत प्यार मिला है। लीला के रूप में फिल्म में उनकी भूमिका महत्वपूर्ण थी और इसने सीन्स में जबरदस्त आकर्षण जोड़ा। उनकी शानदार स्क्रीन प्रेजेंस ने दर्शकों को बहुत इंप्रेस किया। बता दें कि फिल्म में शिव की प्रेमिका के रूप में उनके किरदार को दर्शकों ने खूब सराहा था।

बर्थडे के मौके पर पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है –

“हमारी लीला @sapthami_gowda को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं!”

ऋषभ शेट्टी स्टारर और डायरेक्टेड “कंतारा” को शानदार ढंग से बनाई गई फिल्मों में से एक माना जाता है। फिल्म का म्यूजिक बहुत पॉपुलर हुआ और इतना ही नहीं दर्शक “कंतारा: चैप्टर 1” की घोषणा के बाद से और ज्यादा अपडेट पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह फिल्म अपने अलग अलग फॉर्म्स और इमोशंस से इंप्रेस करती है, साथ ही इमोशंस की एक बड़ी रेंज भी पेश करती है। इस तरह से ऋषभ शेट्टी सभी उम्र के फिल्म लवर्स को आकर्षित करने की क्षमता रखते हैं साथ ही इंडी और मेनस्ट्रीम की फिल्मों के बीच की दूरी को बड़ी आसानी से भरते हैं।

इन सब के बीच, होम्बले फिल्म्स के पास फिल्मों की एक जबरदस्त लाइनअप है, जिसमें सलार पार्ट 2: शौर्यंगा पर्वम और कंतारा: चैप्टर 1 शामिल हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories