रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनKapil Sharma की फिल्म 'ज्विगाटो' की कमाई महज 7500 रुपए? KRK ने...

Kapil Sharma की फिल्म ‘ज्विगाटो’ की कमाई महज 7500 रुपए? KRK ने उड़ाया जमकर मजाक

Date:

Related stories

Kapil Sharma: बीते शुक्रवार कपिल शर्मा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ज्विगाटो’ सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हुई। कपिल शर्मा और उनके फैंस को काफी उम्मीदें थी कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी पर सबकी उम्मीदों को तोड़ते हुए ‘ज्विगाटो’ टिकट खिड़की पर धराशाई हो गई। अपने पहले ही वीकेंड के बाद फिल्म को दर्शकों का सूखा देखने को मिला और ये फिल्म इस साल की अब तक की सबसे बड़ी फ्लॉप मानी जा रही है।

केआरके के उड़ाया कपिल की मूवी का मजाक

दरअसल खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले केआरके ने एक ट्वीट किया और उनसे उन्होंने लिखा, “कपिल शर्मा ने रचा इतिहास, उनकी फिल्म ‘ज्विगाटो’ ने मंगलवार को 7500 रुपये बटोरे! पूरी टीम को बहुत बहुत बधाई।” ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Also Read: Urfi Javed ने धमकी देने वाली महिला को दिया चैलेंज, बोलीं- ‘हिम्मत है तो थप्पड़ मारकर दिखाओ’

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का प्रदर्शन

कपिल की फिल्म ज्विगाटो को लेकर उन्होंने काफी प्रमोशन किया था और सोशल मीडिया पर इस मूवी को लेकर काफी बज बना हुआ था। फिल्म की निर्देशक नंदिता दास ने फिल्म में कपिल की पत्नी का किरदार भी निभाया है। कपिल और नंदिता की दमदार एक्टिंग के बाद भी फिल्म को दर्शक नहीं मिले और नतीजा सबके सामने है। फिल्म में कपिल ने एक डिलीवरी बॉय का किरदार निभाया था जिसकी कोरोना काल में नौकरी चली जाती है। परिवार की जिम्मेदारी और फाइव स्टार रेटिंग की जद्दोजहद में चल रही उसकी जिंदगी पर ही ये फिल्म बेस्ड थी पर दर्शकों ने इसे नकार दिया।

फिल्म का कलेक्शन

ओपनिंग डे पर फिल्म ज्विगाटो ने 43 लाख का कलेक्शन किया था। दूसरे और तीसरे दिन क्रमशः फिल्म ने 62 लाख और 75 लाख रुपए कमाई और सोमवार को मूवी का कलेक्शन 25 लाख पर गिर गया। अभी तक फिल्म के मंगलवार के आंकड़े सामने नहीं आए है पर केआरके ने इसे महज 7500 रुपए बताकर मजाक जरूर उड़ाया है।

Also Read: UP News: जनता दरबार में CM योगी बोले – ‘धन के अभाव में नहीं रुकना चाहिए इलाज’, अधिकारियों को दिए निर्देश

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories