Home मनोरंजन Kareena Kapoor ने की यूनिसेफ इंडिया की नेशनल एंबेसडर के तौर पर...

Kareena Kapoor ने की यूनिसेफ इंडिया की नेशनल एंबेसडर के तौर पर सफर की शुरुआत, अनसीन वीडियो में दिखाई खास झलक

Kareena Kapoor: करीना कपूर खान यूनिसेफ इंडिया का नेशनल एंबेसडर बनने के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करती नजर आई जिसमें वह खास झलक दिखाती नजर आई।

0
Kareena Kapoor
Kareena Kapoor

Kareena Kapoor: बीते दिन करीना कपूर खान को यूनिसेफ इंडिया ने नेशनल एंबेसडर नियुक्त किया है और इसके बाद एक्ट्रेस को फैंस से बधाइयां मिल रही है। उन्हें जब यह जिम्मेदारी सौंपी गई तो प्रियंका चोपड़ा ने भी पोस्ट शेयर कर कहा कि परिवार में आपका स्वागत है। वहीं अब एक वीडियो शेयर कर करीना कपूर ने अपने पहले दिन की झलक फैंस को दिखाई है जब वह ऑफीशियली यूनिसेफ इंडिया ऑफिस में जॉइनिंग कर चुकी है। निश्चित तौर पर यूनिसेफ इंडिया में अपनी जिम्मेदारी मिलने के बाद करीना कपूर सातवें आसमान पर है।

यूनिसेफ इंडिया ऑफिस के रास्ते में दिखीं करीना

वह इस वीडियो को शेयर कर अपनी खुशी जाहिर करते हुए नजर आई। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “यूनिसेफ इंडिया फॉर एवरी चाइल्ड।” वीडियो में वह यह कहती हैं, “गुड आफ्टरनून आज मेरे लिए काफी खास दिन है। मैं यूनिसेफ इंडिया ऑफिस जाने के रास्ते में हूं। मैं वहां का काम देखा जो पूरे देश में चल रहा है गवर्नमेंट आफ इंडिया के सहयोग से।”

अलग जिम्मेदारी की आई करीना को फीलिंग

आगे करीना कपूर कहती है कि जैसे ही मैंने यूनिसेफ ऑफिस में कदम रखा मुझे एक अलग उद्देश्य की फीलिंग आई, जिम्मेदारी, बड़ी प्रतिबद्धता यूनिसेफ इंडिया फॉर एवरी चाइल्ड के ऑफिस में अपनी ऑफिशल जॉइनिंग के बाद में काफी खुश हूं। हमारा उद्देश्य हर बच्चे और युवा को सपोर्ट करना है ताकि उन्हें उनके मूल अधिकार मिल सके।

यूनिसेफ ऑफिस की जर्नी करीना के लिए खास

इस वीडियो में वह यूनिसेफ इंडिया के मंच पर भी दिखाई देती है जिसकी झलक उन्होंने पहले भी दिखाई है। वीडियो में वह यह कहती हुई नजर आती है, “मैंने यहां आने के लिए एक स्पीच तैयार किया था लेकिन मैंने इसे खोला भी नहीं है। मैं यहां जो भी बोलूंगी अपने दिल से बोलूंगी।” इस वीडियो में करीना कपूर बताती है कि कैसे उनकी जॉइनिंग को चार लोगों ने जबरदस्त बनाया और यह उनके लिए इसलिए भी खास है। अंत में करीना कपूर बताती है कि उन्हें यूनिसेफ के सभी लोगों से मिलकर काफी अच्छा लगा। वह बाद में कहती है कि नेशनल एंबेसडर के तौर पर यूनिसेफ में अपनी जर्नी की शुरुआत करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version