रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनKartik Aaryan: जी सिने अवार्ड में 'भूल भुलैया 3' एक्टर का चला...

Kartik Aaryan: जी सिने अवार्ड में ‘भूल भुलैया 3’ एक्टर का चला जादू, इस फिल्म के लिए मिला ‘बेस्ट परफॉर्मर’ का अवार्ड

Date:

Related stories

Kartik Aaryan: 22वें जी सिने अवार्ड का आयोजन मुंबई में रविवार को किया गया जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारे रेड कार्पेट पर अपना जादू बिखेरते हुए नजर आए। एक से बढ़कर एक अंदाज में जहां रेड कार्पेट पर सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। वहीं इसमें शाहरुख खान से लेकर कार्तिक आर्यन तक का जादू चला। सोशल मीडिया पर तमाम तस्वीरें और वीडियो खूब चर्चा में है जिसमें कार्तिक आर्यन एक बार फिर छाए हुए हैं। दरअसल जी सिने अवॉर्ड्स के विनर की लिस्ट में सत्तू का नाम भी शामिल है। आईए देखते हैं आखिर किस अवार्ड से सम्मानित किए गए कार्तिक आर्यन और क्यों है वह चर्चा में।

Kartik Aaryan को मिला ये अवार्ड

जी सिने अवार्ड के विनर की बात करें तो इसमें कार्तिक आर्यन को ‘परफॉर्मर ऑफ़ द ईयर मेल’ का अवार्ड मिला है। जी हां अपने बेस्ट परफॉर्मेंस के लिए पहचान बना चुके कार्तिक आर्यन के लिए यह अवार्ड वाकई काफी मायने रखता है और उनके फैंस के लिए यह किसी तोहफे से कम नहीं है। दरअसल ‘सत्यप्रेम की कथा’ के लिए उन्हें यह अवार्ड दिया गया है जिसमें उन्होंने सत्तू के किरदार में लोगों का दिल जीत लिया था। इस फिल्म में उनके किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया। यही वजह है कि जी सिने अवार्ड में उनका जादू देखने को मिला और उन्हें ‘परफॉर्मर ऑफ द ईयर मेल’ का अवार्ड दिया गया।

Kartik Aaryan की रोमांस से भरपूर फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’

‘सत्यप्रेम की कथा’ में कार्तिक आर्यन के अपोजिट नजर आए थे जिसमें दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया। इस फैमिली ड्रामा जिसमें लव का अलग ही ट्विस्ट देखने को मिला और यह रोमांस से भरपूर फिल्म थी। ऐसे में फैंस से खूब प्यार मिला था।

Kartik Aaryan के अलावा विनर लिस्ट में शामिल ये नाम

अगर विनर की लिस्ट की बात करें तो इसमें बेस्ट एक्टर के तौर पर शाहरुख खान का नाम है तो वीएफएक्स के लिए जवान को अवार्ड दिया गया है। एक्शन फिल्म की बात करें तो ‘जवान’ ने इस लिस्ट में अपनी जगह बनाई तो एटली के ‘जवान’ की स्टोरी को सबसे ज्यादा पसंद किया गया। अरिजीत सिंह को ‘झूमे जो पठान’ गाने के लिए सर्वश्रेष्ठ मेल प्लेबैक सिंगर का अवार्ड दिया गया तो शिल्पा राव को बेशरम रंग के लिए सर्वश्रेष्ठ फीमेल प्लेबैक सिंगर का अवार्ड मिला।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories