रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरKartik Aaryan Viral Video: भूख लगने पर ये क्या करने लगे 'भूल...

Kartik Aaryan Viral Video: भूख लगने पर ये क्या करने लगे ‘भूल भुलैया 3’ एक्टर! देख लोगों की चौंधिया गई आंखें

Date:

Related stories

Kartik Aaryan Viral Video: चॉकलेटी स्टार कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहते हैं। यह बात सच है कि उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और वह फिल्मों से लेकर अपने लुक तक से लोगों को खूब इंप्रेस करते हैं। सोशल मीडिया पर पर्सनल लाइफ की अलग-अलग झलकियां शेयर कर एक्टर लाइमलाइट में आ जाते हैं। ऐसे में उनका एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड में है। इसे देखने के बाद फैंस कार्तिक पर एक बार फिर प्यार बरसाने के लिए आतुर हो गए हैं क्योंकि वह अपने हैंडसम हंक अवतार से लोगों को दीवाना बना रहे हैं। यकीन ना हो तो आप इस वीडियो को देख लीजिए।

कूल लुक में कार्तिक

कार्तिक आर्यन का जलवा जगजाहिर है और वह अपनी हर फिल्म से इंडस्ट्री में अपनी एक अलग छाप छोड़ चुके हैं। ऐसे में एक बार फिर अपने जबरदस्त लुक से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाते हुए एक्टर नजर आए हैं। वीडियो में उन्होंने व्हाइट टी-शर्ट को व्हाइट जींस के साथ पेयर करते हुए दिखाई दिए हैं। वीडियो इसलिए खास है क्योंकि वह इसमें अपने टी-शर्ट को चबा रहे हैं जिस पर लिखा है ‘सुपर ड्राई’। हालांकि यह उनका ब्रांड एंड्रोस वीडियो है।

कुल कैपश्न से कार्तिक ने जीता दिल

कहने में दो राय नहीं है कि कार्तिक आर्यन हमेशा की तरह इसमें सुपर कूल नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस सुपर कूल वीडियो के लिए एक जबरदस्त कैप्शन लिखा है। एक्टर ने लिखा, “सुपर हंगरी सुपर ड्राई में। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार्तिक आर्यन टी-शर्ट को चबा रहे होते हैं। उनका स्टाइल देखने लायक है और यह वीडियो भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। कुछ ही घंटे में इस पर अब तक 3 लाख लाइक्स मिल चुके है।

तारीफ में लोग कर रहे जमकर कमेंट

इस वीडियो को देखने के बाद लोग उन्हें ‘सुपर कूल’, ‘सुपर हॉट’ और जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “आपकी वजह से देश में गर्मी बढ़ रही है। लोग उनकी फिटनेस और बॉडी को देखने के बाद हैरान रह गए। वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल भुलैया 3‘ में नजर आने वाले हैं। वहीं उनकी पाइपलाइन में ‘चंदू चैंपियन’ भी है। लोगों को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories