शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमViral खबरSapna की जुल्मी जवानी को देख जागे Khesari Lal Yadav के अरमान,...

Sapna की जुल्मी जवानी को देख जागे Khesari Lal Yadav के अरमान, बोले-‘डबल रोटी’

Date:

Related stories

Khesari Lal Yadav: भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार के नाम से मशहूर खेसारी लाल यादव आए दिन अपने चाहने वालों के लिए एक से बढ़कर एक गानों को लाते रहते हैं।उनके फैंस भी इनका बेसब्री से इंतजार करते हैं। खेसारी का एक नया गाना डबल रोटी- Double Roti आज रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में वह भोजपुरी हसीना Sapna Chauhan के साथ रोमांस कर रहे हैं।

एक्टर और सिंगर का ये Bhojpuri Song जैसे ही रिलीज हुआ। इसकी हर तरफ चर्चा होने लगी। जिस तरह से वह सपना चौहान के साथ डांस और रोमांस कर रहे हैं। वह सभी को काफी पसंद आ रहा है।

Khesari Lal Yadav का नया गाना ‘डबल रोटी’ हुआ रिलीज

‘डबल रोटी’ गाने में दोनों के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इसमें आप देख सकते हैं कि, जैसे ही खेसारी ने सपना को देखा, वह होश खो बैठे और रोमांस के साथ प्यार करने लगे। इस गाने में सपना का दो चोटियों वाला लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इसके साथ ही खेसारी लाल जींस और शर्ट में नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच काफी अच्छी जुगलबंदी देखने को मिल रही है।

गाने की वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर करें क्लिक:

गाना यूजर्स को आ रहा पसंद

डबल रोटी भोजपुरी गाने को Niman Bhojpuri नाम के Youtube चैनल से अपलोड किया गया है। इस गाने पर अब तक 1 लाख 62 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, हजारों लाइक्स के साथ जबरदस्त कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं। इस गाने का म्यूजिक और लिरिक्स लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं।यही वजह है कि, ये इतनी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस गाने में सपना चौहान और खेसारी लाल यादव की जोड़ी छा गई है। इसे प्रियंका सिंह और खेसारी लाल ने मिलकर गाया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories