गुरूवार, मई 9, 2024
होममनोरंजनसमर लुक के लिए Kiara Advani ने बदला अपना अंदाज, ब्रांडेड ग्लासेज...

समर लुक के लिए Kiara Advani ने बदला अपना अंदाज, ब्रांडेड ग्लासेज एंड कैप में आईं नजर

Date:

Related stories

Kiara Advani: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) फिल्मों में अपने शानदार अंदाज से हर किसी का दिल जीतने के बाद अब सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों को एंटरटेन करती नजर आती हैं। जिसके लिए वह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर आए दिन एक लेटेस्ट फोटो या वीडियो पोस्ट करती हैं। यहीं आपको बता दें, फिल्मों में कियारा का जलवा देखने के बाद लोग उनकी स्टाइलिंग एंड लुक को भी काफी सराहते हैं। और इस बार भी जब उन्होंने एक लेटेस्ट पोस्ट डाली जिसमें एक्ट्रेस का अंदाज और रंग-ढंग बदले नजर आए उसे देखते ही लोगों ने उन्हें सराहना और उनपर तारीफों के फूल बरसाना शुरू कर दिया।

Kiara Advani ने बदला अपना अंदाज

कियारा आए दिन अपने किसी रीसेंट और न्यू लुक से हर किसी का दिल जीत लेती हैं। जैसे उन्होंने पिछली बार एक पोस्ट डाली जिसमें वह काफी क्लासी और स्टाइलिश नजर आ रही थीं। यहीं एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपना अंदाज बदल दिया है और अपनी रीसेंट फोटो में स्टाइल मारती और फैंस का दिल धड़कती नजर आईं।

ब्रांडेड ग्लासेज एंड कैप में आईं नजर

गर्मियों में अपनी स्किन का ध्यान रखना और उसे टैनिंग से बचाना काफी जरुरी होता है और इसी लिए कियारा ने इस स्टाइल को चुना जिससे वह स्टाइलिश दिखने के साथ-साथ अपनी स्किन को टैन होने से भी बचा सकें। यहीं आपको बता दें अपने इस लुक के लिए कियारा ने गोल्डन ब्रांडेड ग्लासेज लगाएं तो वहीं उन्होंने अपने चेहरे को प्रोटेक्ट करने के लिए एक स्टाइलिश कैप पहनी हुई है। यहीं अगर बात की जाए एक्ट्रेस के हेयरस्टाइल की तो हर बार की तरह इस बार भी कियारा ने अपने खूबसूरत बालों को फ्लॉन्ट करने के लिए उन्हें खुला रखा।

वर्क फ्रंट

बात की जाए कियारा के वर्क फ्रंट की तो, एक्ट्रेस बॉलीवुड में एक के बाद एक हिट फिल्म देने के बाद इस साल अपनी अपकमिंग फिल्म डॉन 3 और साउथ की धमाकेदार फिल्म गेम चेंजर में नजर आ सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories