गुरूवार, मई 9, 2024
होममनोरंजनपति Siddhart संग पार्किंग में कोजी हुई Kiara Advani, हाथों में हाथ...

पति Siddhart संग पार्किंग में कोजी हुई Kiara Advani, हाथों में हाथ डालकर कपल्स गोल्स किए सेट

Date:

Related stories

Sidharth Malhotra and Kiara Advani: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के पावर कपल है। हर किसी को इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री काफी अच्छी लगती है। बता दें कि, मौजूदा समय में कपल अपनी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रहे हैं। ऐसे में आपको बता दें कि, हाल ही में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को रितेश सिद्धवानी की बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया। इस बर्थडे पार्टी में कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कई अन्य सेलेब्स को को भी स्पॉट गया जिसमें रणबीर सिंह, आमिर खान, सोहा अली खान, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा और अनन्या पांडे का नाम शामिल है।

पार्किंग में कोजी हुए पावर कपल

इसी कड़ी में आपको बता दें कि, इस बर्थडे पार्टी में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का लुक काफी ज्यादा चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है। मौजूदा समय में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा पार्किंग में एक दूसरे के साथ कोजी होते हुए नजर आ रहे हैं। इसी के साथ वह हाथों में हाथ डालकर कपल गोल्स भी सेट कर रहे हैं। वायरल हो रही इस वीडियो में कियारा और सिद्धार्थ का लुक देखने लायक है। दोनों में ही पार्टी वियर लुक को अपनाया है।

प्रिंटेड फ्लोरल फ्रॉक में नजर आई कियारा आडवाणी

इस पार्टी में कियारा आडवाणी ने डीप नैक स्टाइलिश फ्रॉक पहनी हुई है जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। कियारा आडवाणी ने अपने कैजुअल लुक से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। इस दौरान कियारा ने व्हाइट प्रिंटेड फ्लोरल फ्रॉक पहनी थी। वहीं उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को खुला छोड़ा और बोल्ड रेड लिपस्टिक के साथ अपने मेकअप को कंप्लीट किया। वहीं अगर सिद्धार्थ मल्होत्रा की बात करें तो वह भी इस पार्टी में हैंडसम हंक लग रहे थे। इस दौरान सिद्धार्थ ने ब्लू नेचर प्रिंटेड शर्ट के साथ ब्लैक पेंट के साथ कैनवस शूज को पेयर किया। दोनों का ही लुक देखने लायक था वह एक दूसरे के हाथों में हाथ डालकर एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नजर आए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories