सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनपटाखा बनी Kiara Advani की हाई हील्स ने करवाई सरेआम बेइज्जती! अर्जुन...

पटाखा बनी Kiara Advani की हाई हील्स ने करवाई सरेआम बेइज्जती! अर्जुन कपूर ने ऐसे बचाई लाज

Date:

Related stories

Kiara Advani: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह बीती रात एक ब्यूटी ब्रांड इवेंट में पहुंची थी। यहां उनकी सरेआम बेज्जती हो गई लेकिन मौके पर अर्जुन कपूर ने अपना जेंटलमैन अवतार दिखाया और वह ऊप्स मोमेंट का शिकार होते-होते बच गई। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कियारा आडवाणी के हाई हील्स में धोखा दे दिया और वह स्टेज पर गिरते गिरते बची। आइए देखते हैं आखिर क्या खास है इस वीडियो में जिसकी हो रही है खूब चर्चा।लोग इस वीडियो को देखने के बाद अर्जुन कपूर की तारीफ कर रहे हैं।

पटाखा बनी कियारा आडवाणी की हुई बेइज्जती

दरअसल इस इवेंट में कियारा आडवाणी क्रॉप टॉप को कैरी कर रही है जिसके साथ उन्होंने को-आर्ड सेट को खास स्टाइल किया। वही टॉप में दुपट्टे का स्टाइल किया है। एक्ट्रेस ने इस लुक को हाई हील्स से खास टच देती नजर आई लेकिन इस हील्स ने धोखा दे दिया। एक्ट्रेस ने इस लुक को मिनिमल ग्लोइंग मेकअप और हाई बन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब स्टेज पर कियारा अपनी सीट पर बैठने के लिए जा रही होती हैं बस उनकी हाई हील्स मुसीबत बनती है और वह स्लिप हो जाती हैं।

अर्जुन कपूर ने जीता लोगों का दिल

कियारा जब स्टेज पर फिसली तो मौके पर अर्जुन कपूर उन्हें बचाते हुए नजर आते हैं और उनका हाथ थाम लेते हैं। ऐसे में कियारा बाल बाल बच जाती हैं वरना वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो सकती थी। सरे आम उनकी बेइज्जती का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग अर्जुन कपूर की तारीफ कर रहे हैं और उनके इस जेंटल मेन अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं। अर्जुन कपूर जिस तरह आडवाणी को बचाते हैं वह सच में काबिले तारीफ है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories