रविवार, मई 12, 2024
होममनोरंजन69वें National Award में 'शेरशाह' की जीत Sidharth Malhotra और Kiara Advani...

69वें National Award में ‘शेरशाह’ की जीत Sidharth Malhotra और Kiara Advani के लिए है खास, कपल ने कहीं ये बात

Date:

Related stories

Sidharth Malhotra Kiara Advani: 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के विजेताओं की घोषणा 24 अगस्त 2023 को हुई और इसमें कई फिल्में लाइमलाइट में रही और उन्होंने अपने नाम अवार्ड किए हैं। इस लिस्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म शेरशाह का नाम भी शामिल है। दरअसल फिल्म को स्पेशल जूरी अवार्ड से सम्मानित किया गया। इस अवार्ड को पाकर सिद्धार्थ और कियारा काफी खुश हैं और उन्होंने अपनी खुशी सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है। दरअसल दोनों की लव स्टोरी में इसी फिल्म से शुरू हुई थी। ऐसे में फिल्म को नेशनल फिल्म अवार्ड मिलना वाकई काफी खास है। आइए जानते हैं आखिर जीत के बाद कहते दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी।

काफी खुश हुई कियारा आडवाणी

सोशल मीडिया पर कियारा ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “यह जीत बहुत खास है। हमारी पूरी टीम के लिए बहुत विनम्र पल। हमारी फिल्म शेरशाह को मिले अपार प्यार के लिए वास्तव में आभारी हूं बधाई हो टीम।” इस पोस्ट पर फैंस को प्रतिक्रिया दे रहे हैं और तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहीं ये बात

वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “मेरे लिए खास फिल्म है। मैं सम्मानित और गर्वित महसूस कर रहा हूं क्योंकि यह राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली मेरी पहली फिल्म बन गई है। हमारी पूरी टीम और बाकी कलाकारों को धन्यवाद और बधाई। अंत में जहां से यह सब शुरू हुआ इस बहादुर की कहानी बताने के लिए हम पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद।”

‘शेरशाह’ से शुरू हुई थी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की लव स्टोरी

गौरतलब है कि धर्मा प्रोडक्शन द्वारा निर्मित यह फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के लिए काफी खास रहा है। रिपोर्ट्स की माने तो इसी फिल्म के जरिए दोनों की मुलाकात हुई थी और शूटिंग के दौरान वे एक दूसरे को प्यार करने लगे थे। इस फिल्म से दोनों की नजदीकियां बढ़ी और यह इस कदर उन दोनों पर हावी हुई कि वे आज शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रहे हैं। ऐसे में कारगिल युद्ध में शहीद हुए विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित यह फिल्म वाकई सिद्धार्थ और कियारा के लिए काफी खास है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories