बुधवार, मई 1, 2024
होममनोरंजनभारती के बेटे गोला पर कुछ इस तरह प्यार लुटाती दिखीं Kiara...

भारती के बेटे गोला पर कुछ इस तरह प्यार लुटाती दिखीं Kiara Advani, क्यूटनेस पर हो गई फिदा

Date:

Related stories

Kiara Advani: भारती सिंह कॉमेडी अंदाज के अलावा अपने बेटे लक्ष्य यानी गोला को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती है। भारती और हर्ष लिंबाचिया का बेटा गोला यानी लक्ष्य की क्यूटनेस पर लोग दिल हार जाते हैं। हाल ही में एक बॉलीवुड हसीना गोला पर प्यार लुटाती हुई नजर आई। इस सबके बीच भारती सिंह ने इस मुलाकात की खास झलक सोशल मीडिया पर फैंस को दिखाई है। जी हां, यूट्यूब चैनल LOL से भारती ने एक व्लॉग शेयर कर कैप्शन में लिखा, “ऐसा शो दोहा में नहीं हुआ पहले।” हालांकि इस वीडियो में गोला काफी मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आइए जानते हैं आखिर किस बॉलीवुड हसीना को आया है गोला पर प्यार।

गोला अपनी मस्ती में गुम

भारती सिंह इस वीडियो में दोहा की झलक शेयर करती नजर आती है कि वह दोहा में ब्रेकफास्ट को काफी एंजॉय कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ गोला अपनी मस्ती में लगा है। आगे झलक की बात करें तो भारती सिंह रेस्टोरेंट में और लोगों से बात करती हुई नजर आई। गोला पानी में खूब मस्ती कर रहा है। भारती बताती है कि गोला लगभग डेढ़ घंटे से पानी में एंजॉय कर रहा है। बाद में भारती गोले के साथ प्रैक्टिस के लिए जाती है और कई सितारों की झलक दिखती है। वहीं बाद में भारती वरुण धवन से मिलती है।

यहां देखें Video:-

कियारा आडवाणी ने कहीं ये बात

आगे भी भारती की मस्ती जारी है और उन्होंने कहा कि जैकलिन डर गई कियारा रोने लग गई कि जहां भारती परफॉर्मेंस करेंगी वहां मैं नहीं कर सकती। वहीं बाद में कियारा आडवाणी और टाइगर श्रॉफ की झलक दिखाई दे रही है जो आपस में बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। थोड़ा कॉल प्रीत से लेकर जाकर भगनानी तक दिखाई दे रहे हैं वहीं बाद में आप देख सकते की कियारा आडवाणी लक्ष्य पर प्यार लुटती हुई नजर आ रही है। वह गोला को कहती है कि यह बहुत ही प्यारा बच्चा है और काफी क्यूट है। वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि भारती इस शो की झलक फैंस को दिखाई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें