शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनसाउथ सुपरस्टार Ram Charan के घर 10 साल बाद गूंजेगी किलकारी, देखें...

साउथ सुपरस्टार Ram Charan के घर 10 साल बाद गूंजेगी किलकारी, देखें बेबी शावर की अनदेखी फोटोज

Date:

Related stories

Ram Charan: साउथ सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी कोनिडेला के घर खुशियां आने वाली है। बताया जा रहा है कि शादी के 10 साल बाद कपल पैरेंट्स बनने वाले हैं। इसकी घोषणा इनके इंस्टाग्राम द्वारा सोमवार को की गई। ऐसे में साल 2023 पूरे परिवार के लिए खुशियों भरा होने वाला है। इस दौरान उनके परिवार के लोगों के द्वारा हैदराबाद हाउस में बेबी शावर पार्टी का भी आयोजन किया गया। इस पार्टी की तस्वीरें भी अब सामने आई हैं।

साल 2012 में की थी शादी

बता दें कि अभिनेता राम चरण और उपासना ने साल 2012 में शादी की थी। इनके बारे में यह बताया जाता है कि पहले दोनों ही कॉलेज फ्रेंड थे उसके बाद उन्होंने जून 2012 में जाकर शादी की। अगर कपल की बात करें तो यह हमेशा अपने प्यार का इजहार सार्वजानिक रूप से करते हुए दिखाई देते रहते हैं।

ऐसे में आने वाले समय में इस न्यू बेबी के आने से उनकी और उनके परिवार के लोगों की खुशियां दोगुनी होने वाली हैं। कपल के द्वारा दुबई के बाद आप उनके अपने घर हैदराबाद में भी एक ग्रेंड पार्टी का आयोजन किया गया। इस पार्टी में कई फिल्मी हस्तियों ने शिरकत की। पार्टी की तस्वीरें आने के बाद सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं। वहीं अभिनेता राम चरण के फैंस उन्हें जमकर बधाईयां दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Birthday Special: कभी पैंफलेट बांटकर गुजारा करते थे Varun Dhawan, ये अनसुने किस्से नहीं जानते होंगे आप

अभिनेता चिरंजीवी कोनिडेला ने शेयर किया पोस्ट

अभिनेता चिरंजीवी कोनिडेला जो राम चरण के पिता है उन्होंने भी ट्विटर पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने एक नोट भी लगा रखा है। इस नॉट में बड़े ही खूबसूरत अंदाज में लिखा हुआ है की ”श्री हनुमानजी के आशीर्वाद से, हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि उपासना और राम चरण अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।” प्यार और कृतज्ञता के साथ चिरंजीवी और सुरेखा कोनिडेला और शोभना और अनिल कामिनेनी ।”

ये भी पढ़ें: Health Tips: जानलेवा साबित हो सकता है अत्याधिक मात्रा में नींबू पानी का सेवन, नुकसान जानकार रह जाएंगे दंग!

 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories