शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनKisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan के ट्रेलर ने तोड़े सारे रिकॉर्ड,...

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan के ट्रेलर ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 24 घंटे के अंदर 51 मिलियन से अधिक बार देखे जाने का रचा इतिहास

Date:

Related stories

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: प्रशंसकों और दर्शकों के उत्साह के बीच, ‘किसी का भाई किसी की जान’ के ट्रेलर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और वीडियो- शेयरिंग वेबसाइटों पर तहलका मचा दिया है। केवल 24 घंटे के अंदर ट्रेलर को YouTube, Facebook, Instagram जैसी अन्य साइटों सहित सभी प्लेटफार्मों पर 51 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

फैन्स हुए उत्साहित

ट्रेलर को दर्शकों और प्रशंसकों के बीच से शानदार प्रतिक्रिया मिल रहा है। खास करके सोशल मीडिया यूज़र्स, Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan ट्रेलर से बेहद प्रभावित और उत्साहित नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने ट्रेलर पर टिप्पणी करते हुए लिखा, ‘लंबे इंतजार और इसे बहुत ज्यादा मिस करने के बाद, भाईजान को एक परफेक्ट अवतार में देखने को मिला है जो वास्तव में उन्हें परिभाषित करता है। फिल्म के लिए बेहद उत्साहित हूं।”

पिछली फिल्मों की दिलाई याद

सामान्य रूप से दर्शक और विशेष रूप से उनके प्रशंसक, सलमान के धमाकेदार एक्शन से मुग्ध हो गए हैं। सुपरस्टार के कई फैन्स का कहना है कि ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान के किरदार ने उन्हें उनकी पिछली फिल्मों के रुथलेस और ताबड़तोड़ एक्शन की याद दिला दी।

यूजर्स की प्रतिक्रिया

एक यूजर ने लिखा, ‘यह ट्रेलर मुझे वांटेड और गर्व से सलमान खान के रुथलेस और बेहतरीन एक्शन वाले किरदार की याद दिलाता है। यह फ़िल्म सच मे कमाल करने वाली है। ‘यह निस्संदेह हालही दिनों का सब्से अच्चा एक्शन दृश्यों में से एक है, जिसे सलमान खान से बेहतर कोई और नहीं कर सकता’ एक अन्य यूजर ने लिखा।

ये भी पढ़ें: ब्लैक ड्रेस में Shehnaaz Gill की खूबसूरती को देखते ही रह गए फैंस, डेब्यू से पहले दिखाया स्टाइलिश अंदाज

बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार

सोशल मीडिया यूजर्स ने सलमान और उनकी ऑन-स्क्रीन लव इंटरेस्ट पूजा हेगड़े के बीच की केमिस्ट्री की ओर इशारा करते हुए कहा, इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार है।

फिल्म को फरहाद सामजी ने किया है निर्देशित

सलमान खान प्रोडक्शन की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं, जैसे कलाकार शामिल हैं। – एक्शन, फैमिली-ड्रामा और रोमांस से भरपूर यह फिल्म ईद 2023 पर रिलीज़ होने वाली है और दुनिया भर में ज़ी स्टूडियो द्वारा रिलीज़ होगी।

ये भी पढ़ें: ईद पर फिल्म रिलीज से पहले Salman Khan को मिली बड़ी राहत, बॉम्बे HC ने खारिज किया ये मुकदमा

Latest stories