सोमवार, मई 20, 2024
होममनोरंजनKisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan ट्रेलर से आखिर कहां गायब हैं...

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan ट्रेलर से आखिर कहां गायब हैं शहनाज और पलक, सिर्फ एक झलक को देख यूजर्स हैं हैरान

Date:

Related stories

भाई जान भी नहीं बचा सके Pooja Hegde का लगातार फ्लॉप होता करियर! अब क्या करेगी सलमान की एक्ट्रेस

Pooja Hegde: ने साउथ की फ़िल्मों से अपने करियर की शुरूवात की थी। एक समय उनके पास काम की कमी नहीं थी। अब काफी समय से एक हिट को तरस रही हैं

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: 100 करोड़ में शामिल होने से पहले सलमान को मिला तगड़ा झटका, इस गाने ने बढ़ाई मुसीबत

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान की फिल्म के गाने पर बवाल शुरू है। बच्चों से जुड़े संगठन ने इस गाने को लेकर एक ओपन लेटर लिखा है और कहा है कि किसी भी फिल्म या गाने में बच्चों की चीजों को शामिल करने से पहले सोचना चाहिए क्योंकि यह काफी संवेदनशील मुद्दा है।

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं। यूजर्स इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि फिल्म में शहनाज गिल और पलक तिवारी भी डेब्यू करने वाली है। हालांकि ट्रेलर में शहनाज की सिर्फ एक झलक देखने को मिली है वो भी सलमान खान के पीछे। वहीं अब यूजर्स यह सोच रहे हैं कि आखिर ट्रेलर में शहनाज और पलक क्यों गायब है।

क्या फिल्म में कमाल दिखाएंगी शहनाज और पलक

यूजर्स का मानना है कि शायद फैंस की बेताबी को और बढ़ाने के लिए शहनाज को ट्रेलर में नहीं दिखाया गया है। चूंकि शहनाज और पलक की यह डेब्यू फिल्म है ऐसे में दोनों को बड़े पर्दे पर देखना फैंस के लिए काफी एक्साइटिंग है। शायद इस बात को मेकर्स भी भली-भांति जानते हैं इसलिए उन्होंने ट्रेलर को ट्विस्ट के साथ बनाया। वहीं यूजर्स हैरान है कि आखिर शहनाज की सिर्फ झलक क्यों दिखाई गयी।

ये भी पढ़ें: South की इन टॉप 5 Web Series में है एंटरटेनमेंट का जोरदार तड़का, OTT पर दर्शकों से मिल रहा है भरपूर प्यार

क्या है फिल्म की कहानी

ट्रेलर को देख साफ जाहिर है कि यह कहानी भाईजान नाम के एक शख्स की है जिसे एक तेलुगु परिवार की लड़की से प्यार हो जाता है। कहानी में कई विलेन हैं जिनके भाईजान के साथ ढेर सारे एक्शन सीक्वेंस हैं। ट्रेलर की शुरुआत में सलमान खान कहते हैं कि उनका कोई नाम नहीं है। लोग उन्हें भाईजान के नाम से जानते हैं। पूजा हेगड़े भाईजान के जीवन में आती है और उससे प्यार करने लगती है। पूजा भाईजान को अपने भाई वेंकटेश से मिलवाती है, जिसे हिंसा पसंद नहीं है। लेकिन वेंकटेश के जीवन में एक खलनायक है जो उसे और उसके परिवार को नष्ट करने की कोशिश कर रहा है। ऐसे में भाईजान ही पूजा हेगड़े और उसके परिवार को बचा सकते हैं। ट्रेलर में सलमान गुंडों से मारपीट करते नजर आते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories