गुरूवार, मई 9, 2024
होममनोरंजनइस दिन बड़े पर्दे पर नजर आएगी Prabhas और Deepika Padukone की...

इस दिन बड़े पर्दे पर नजर आएगी Prabhas और Deepika Padukone की धमाकेदार फिल्म Kalki 2898 AD

Date:

Related stories

Kalki 2898 AD: साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपना जलवा दिखाने वाले एक्टर प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड में कई ताबड़तोड़ फिल्में देने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की अपकमिंग फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) काफी लंबे समय से चर्चाओं में बनी हुई है। हाल में फिल्म के मेकर्स ने मूवी का एक ट्रेलर रिलीज़ किया था जिसने आते ही फैंस में फिल्म को पूरा देखने की एक्साईटमेंट और भी ज्यादा बढ़ा दी है। अगर आप भी इस फिल्म को देखने का इंतज़ार बेसब्री से कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए इसकी रिलीज़ डेट से जुड़ी एक खुशखबरी लाए हैं जिसे पढ़ आपकी खुशी दोगुना हो जाएगी।

इस दिन रिलीज़ होगी Kalki 2898 AD

बीते कई महीनों से फिल्म कल्कि 2898 एडी की रिलीज़ डेट मई 2024 बताई जा रही थी लेकिन, आज यानी 27 अप्रैल 2024 को ट्विटर पर फिल्म के ऑफिशियल अकाउंट द्वारा ट्वीट कर इसकी रिलीज़ डेट को कंफर्म कर दिया गया है। यहीं आपको बता दें, फिल्म के मेकर्स द्वारा किये गए इस ऑफिशियल अनाउंसमेंट के अनुसार फिल्म कल्कि को 27 जून 2024 को सिनेमाघरों में उतारा जाएगा। मेकर्स ने इस अनाउंसमेंट के साथ एक धांसू सा कैप्शन लिखा और बताया “सभी फोर्सेज एक बेहतर कल के लिए 27 जून 2024 को आ रही है।

फिल्म की कास्ट

यहीं अगर बात की जाए कल्कि में नजर आने वाले सितारों की तो, आपको यह जानकार काफी हैरानी होगी कि यह पहली ऐसी फिल्म है जिसमें साउथ के दमदार एक्टर प्रभास और बॉलीवुड की दिलेर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक साथ नजर आएंगे। और इन दोनों जबरदस्त जलाकारों को एक साथ सक्रीन पर देखना उनके चाहने वालों के लिए काफी इंट्रेस्टिंग एंड एक नया एक्सपीरियंस होगा। साथ ही बताते चलें, मूवी में दीपिका और प्रभास के अलावा बॉलीवुड के बिग बी यानी अमिताभ बच्चन, मशहूर एक्ट्रेस दिशा पटानी और साउथ एक्टर दुलक़ुएर सलमान को लीड रोल में देखा जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories