शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनKalki 2898 AD: 'अश्वत्थामा' बनकर क्या धमाल मचाएंगे अमिताभ बच्चन, प्रभास-दीपिका की...

Kalki 2898 AD: ‘अश्वत्थामा’ बनकर क्या धमाल मचाएंगे अमिताभ बच्चन, प्रभास-दीपिका की फिल्म से टीजर देख फैंस की बढ़ गई बेचैनी

Date:

Related stories

Kalki 2898 AD: साइंस-फिक्शन फिल्म ‘कल्कि 2898 AD‘ पिछले लंबे समय से काफी सुर्खियों में है। इस फिल्म में प्रभास और दीपिका पादुकोण की जोड़ी दिखाई देने वाली है। बीते दिन से अमिताभ बच्चन का खौफनाक लुक सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है और वह माथे पर पट्टी बांधकर अपने झलक से फैंस के बीच हलचल मचा दी। वहीं जब से मेकर्स की तरफ से इस बात की अनाउंसमेंट हुई कि शाम को 7:15 बजे फैंस को अहम किरदार को लेकर खुलासा करेंगे तो फैंस भी इंतजार करने लगे। इस पोस्टर को देखने के बाद लोग उम्मीद जता रहे थे कि सरप्राइज मिलने वाला है और अब वह घड़ी आ गई है।

बिग बी के फैंस को तोहफा

https://twitter.com/NeneNaaDarling/status/1782043856885752103

21 सेकंड के इस टीजर में एक बच्चा अमिताभ बच्चन से पूछता है, “क्या तुम मर नहीं सकते तुम भगवान हो कौन हो तुम।” इस पर बिग बी कहते हैं, “प्राचीन काल से अपने अवतार के इंतजार में द्रोणाचार्य का बेटा अश्वत्थामा।” इस दौरान अमिताभ का लुक और उनका डायलॉग देख लोग दिल हार गए हैं।

ट्विस्टेड फोटो देख क्रेजी थे फैंस

अमिताभ बच्चन इस लुक में अपने चेहरे पर पट्टी लगाए हुए सिर्फ आंख और बाल दिख रहे जिसपर सफेद रंग लगा हुआ है। वह धूप की तरफ उम्मीद लगाकर बैठे हुए दिख रहे हैं। उनके पीछे मंदिर जैसी कलाकृति है और ऐसे में फैंस की धड़कनें बढ़नी लाजमी थी क्योंकि यह फोटो किसी क्विज से कम नहीं है।

फैंस के बीच हलचल

स्टार स्पोर्ट्स पर टेलीकास्ट होने वाले गुजरात टाइटन्स और पंजाब किंग्स के IPL मैच से पहले इस किरदार की घोषणा की गई। ऐसे में आईपीएल लवर और बॉलीवुड लवर दोनों इस घड़ी के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ट्विस्टेड लुक को देखने के बाद अमिताभ के फैंस और कल्कि 2898 एडी का इंतजार कर रहे लोगों के लिए यह जानकारी अहम है।

कब रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि कल्कि 2898 एडी फैंस की मोस्ट अवेटिंग फिल्म की लिस्ट में शुमार है। नाग अश्विन द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म 9 मई 2024 को थिएटर्स में रिलीज होने के लिए तैयार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories