बुधवार, मई 1, 2024
होममनोरंजन'Kalki 2898-AD' का टीजर रिलीज होने के बाद फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट,...

‘Kalki 2898-AD’ का टीजर रिलीज होने के बाद फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट, भगवान विष्णु के 10वें अवतार में आएंगे नजर प्रभास

Date:

Related stories

Kalki 2898-AD: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी नई फिल्म ‘कल्की 2898 AD‘ का टीजर सामने भी आया है। जो इस समय सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बन चुका है। बता दें कि इस फिल्म में प्रभास एक सुपर हीरो का रोल अदा करते हुए नजर आएंगे। लेकिन फिल्म के टीजर में कई ऐसी चीजें हैं, जो प्रभास और उनके किरदार से भी ज्यादा एक्साइटिंग नजर आई हैं।

टीजर पर फ्यूचर को लेकर किया गया जिक्र

बता दे कि कॉमिक फैंस के सबसे बड़े ग्लोबल इवेंट में से एक सैन डियागो कॉमिक कॉन ने फिल्म का टीजर रिलीज किया और इससे पहले कल दिन में फिल्म से प्रभास का फर्स्ट लुक पोस्टर भी शेयर किया गया था। फिल्म की टीजर में देखा गया कि भगवान विष्णु के 10वें अवतार कल्कि का जिक्र किया गया है। जो माइथोलॉजी में दिलचस्पी रखने वालों के लिए फ्यूचर का एक दिलचस्प विधान भी हो सकता है। बता दें कि अभी तक माइथोलॉजी के नाम पर फिल्मों में ज्यादातर बीत चुके समय का जिक्र रहता है। पर यह फ्यूचर पर बनी स्टोरी बहुत कुछ दिखाने का प्रयास कर रही है।

हॉलीवुड फिल्मों की याद दिलाता टीजर

इस फिल्म का टीजर देखने के बाद लगता है कि यह हॉलीवुड फिल्मों की याद दिला सकता है। लेकिन इसको सिर्फ एक झलक माना गया है। इस फिल्म का टीजर देखने के बाद फैंस इस फिल्म को देखने के लिए भी एक्साइटेड नजर आए हैं। बता दे कि पहले इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया गया था जिसके बाद से प्रभास को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। लेकिन फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद फैंस की सभी नाराजगी दूर हो गई है।

यह कलाकार आएंगे नजर

‘Kalki 2898-AD’ फिल्म में प्रभास के साथ-साथ दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पाटनी नजर आने वाली है। टीजर रिलीज होने के बाद अब तक इसे 1.6 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोगों को इस फिल्म का टीजर कितना ज्यादा पसंद आया है। बता दें कि इस फिल्म का नाम पहले ‘प्रोजेक्ट के’ के नाम पर रखा गया था। लेकिन बाद में इसे ‘कलकी 2898 एडी’ किया गया।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories