बुधवार, मई 15, 2024
होममनोरंजनKalki 2898 AD: टीजर के साथ खत्म हुआ इंतजार, Project K में...

Kalki 2898 AD: टीजर के साथ खत्म हुआ इंतजार, Project K में इंटेंस लुक में प्रभास और अमिताभ ने किया इंप्रेस

Date:

Related stories

Kalki 2898 AD: प्रभास और दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटिंग फिल्म ‘प्रोजेक्ट के‘ के टाइटल और टीजर की घोषणा कर दी गई है। जी हां, इस फिल्म को लेकर लगातार बज बरकरार था और अब नाग अश्विन ने अपनी इस फिल्म के नाम का खुलासा कर दिया। सोशल मीडिया पर अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। लोगों का कहना है कि क्या यह फिल्म भगवान विष्णु के 10वें अवतार कल्कि पर आधारित है। फिलहाल इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी तो नहीं है लेकिन टीजर को देख फैंस सिटियां बजाने के लिए मजबूर हो गए हैं। बता दें कि फिल्म के टाइटल को देख लोग इस तरह के कयास लगा रहे हैं। आइए जानते हैं आखिर क्या है फिल्म का नाम और कैसा है टीजर।

क्या फिल्म की कहानी होगी भगवान विष्णु पर आधारित

दरअसल नाग अश्विन ने इस प्रोजेक्ट का नाम कल्कि ‘2898 AD’ रखा है। इसके बाद लोगों का कहना है कि यह शायद भगवान विष्णु के 10वें अवतार कल्कि पर आधारित फिल्म हो सकती है। जहां एक तरफ इस बात को लेकर लोग कयास लगा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ फिल्म के टीजर में आप देख सकते हैं कि धरती पर मारधाड़ और हिंसा का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। हर तरफ खून खराबे देखने को मिल रहे हैं। वहीं सफेद घोड़े पर प्रभास की एंट्री होती है। इस टीजर को देखने के बाद लोग काफी एक्साइटेड हो गए हैं और इस साइंस एक्शन फेंटेसी की झलक देख खूब इंप्रेस हो रहे हैं।

टीजर है काफी जबरदस्त और ट्विस्ट से भरपूर

जहां तक इस टीजर की बात करें इसमें प्रभास के लुक ने फैंस को ज्यादा इंप्रेस तो नहीं किया लेकिन उनका यह अवतार देख लोग हैरान रह गए हैं। वहीं अमिताभ बच्चन के चेहरे को पूरी तरह नहीं दिखाया गया लेकिन उनकी आंखों की झलक देखने को मिली है। इसे देखने के बाद लोग उनके इंटेंस लुक को देख खूब इंप्रेस हो रहे हैं और तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। वहीं दीपिका पादुकोण योद्धा के किरदार में नजर आ रही है और उन्हें देख लोग काफी एक्साइटेड हैं।

यहां देखें Video:-

कब रिलीज हो रही है फिल्म

बता दे कि इस फिल्म में कमल हासन और दिशा पटानी जैसे स्टार कास्ट भी देखने को मिलेंगे। फिलहाल प्रभास और दीपिका की यह फिल्म ट्रेंडिंग में आ गई है। कहां जा रहा है कि यह फिल्म 2 पार्ट में आएगी जिसके पहले पार्ट को 12 जनवरी 2024 को रिलीज किया जाएगा। फैंस को फिलहाल इस बिग बजट फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories