बुधवार, मई 15, 2024
होममनोरंजनProject K: इस दिन देख सकेंगे प्रभास-दीपिका की फिल्म की पहली झलक,...

Project K: इस दिन देख सकेंगे प्रभास-दीपिका की फिल्म की पहली झलक, अमिताभ बच्चन ने कहीं ये बात

Date:

Related stories

Project K: पिछले कुछ समय से प्रभास की अनटाइटल्ड अपकमिंग फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ को लेकर लगातार बज बरकरार है।सोशल मीडिया पर फैंस इस फिल्म को लेकर बेताब हैं। वहीं अब यह खबर सामने आ रही है कि 20 जुलाई का दिन फिल्म को लेकर इंतजार कर रहे लोगों के लिए काफी खास होने वाला है। जी हां, मेकर्स ने बड़ी घोषणा की है जो निश्चित तौर पर प्रभास और उन सभी सितारों के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है जो इस फिल्म का हिस्सा हैं। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर और क्यों अमिताभ बच्चन भी हैं इतने खुश।

आख़िर क्यों ‘प्रोजेक्ट के’ है बेहद खास

दरअसल 20 जुलाई को फिल्म का टाइटल और रिलीज डेट की घोषणा की जाएगी। वहीं लोग इस फिल्म की पहली झलक भी देख सकेंगे। फिल्म के टाइटल का भले ही अभी खुलासा ना हुआ हो लेकिन इसे लेकर क्रेज खूब देखा जा रहा है। अब आप इंटरनेशनल इवेंट में इसकी झलक देख सकते हैं। जी हां, मिली जानकारी के मुताबिक अमेरिका में सैन डिएगो कॉमिक कॉन 2023 इवेंट में ‘प्रोजेक्ट के’ को लेकर घोषणा की जाएगी। इस दौरान उनके टाइटल, ट्रेलर और रिलीज़ डेट की भी घोषणा होगी। ऐसे में यह फिल्म निश्चित तौर पर इतिहास रचने के लिए तैयार है क्योंकि इससे पहले कॉमिक कॉन इवेंट में कोई भी हिंदी फिल्म को जगह नहीं मिली है।

अमिताभ बच्चन ने की खुशी जाहिर

इस इतिहास रचने पर अमिताभ बच्चन काफी खुश हैं और उन्होंने इस बात की घोषणा सोशल मीडिया पर की है। उन्होंने लिखा, “मेरे लिए गर्व का क्षण, मुझे कभी एहसास नहीं हुआ कि मैं इतना महत्वपूर्ण और बड़ा हूं। अब मुझे पता है वैजयंती मूवी नाग सर और पूरी यूनिट को मेरी ओर से स्नेह के लिए शुभकामनाएं जो उन्होंने मुझे दिया है और मुझे इस अविश्वसनीय अनुभव का हिस्सा बनाया है।”

तरण आदर्श ने दी पूरी जानकारी

तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी ट्विटर के जरिए दी है और कहा है “बड़ी खबर अमिताभ प्रभास दीपिका कमल हासन प्रोजेक्ट के शीर्षक ट्रेलर रिलीज की तारीख का अनावरण कॉमिक कौन यूएस में किया जाएगा. तारीख नोट कर लें 20 जुलाई 2023। प्रोजेक्ट के इतिहास रचने के लिए तैयार है यूएसए में कॉमिक कॉन 2023 में डेब्यू करने वाली पहली भारतीय फिल्म होगी। कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक नाग अश्विन ट्रेलर और रिलीज की तारीख का अनावरण करने के लिए यूएस जाएंगे। प्रोजेक्ट के में अमिताभ बच्चन महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। यह फिल्म वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित है।

‘प्रोजेक्ट के’ है बेहद खास

बता दे कि ‘प्रोजेक्ट के’ काफी अहम फिल्म है और निश्चित तौर पर इसके लिए मेकर्स ही नहीं फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म की बात करें तो प्रभास इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैंm इसके अलावा फिल्म में कमल हासन और अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories