गुरूवार, जुलाई 25, 2024
होममनोरंजनRekha से झन्नाटेदार थप्पड़ खा चुकी है ये मशहूर एक्ट्रेस, कई बड़े...

Rekha से झन्नाटेदार थप्पड़ खा चुकी है ये मशहूर एक्ट्रेस, कई बड़े सितारों संग आईं नजर, फिर हो गई गुम

Date:

Related stories

सिल्क साड़ी को छोड़ स्टॉल में लिपटी नजर आयी Rekha, वीडियो देख पहचानना हुआ मुश्किल

Rekha: रेखा सिल्क साड़ी में कहर ढाती हैं और किसी भी इवेंट में अपने लुक से चर्चा में आ जाती है। इस बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला लेकिन इस बार सिल्क साड़ी नहीं बल्कि अजीबोगरीब ड्रेस में रेखा नजर आई जिसे देख यूजर्स का कहना है कि वह पहचान में नहीं आ रही हैं।

कांजीवरम साड़ी पहनकर Citadel की स्क्रीनिंग पर पहुंची Rekha, रॉयल लुक देख निगाहें हटाना हुआ मुश्किल

Rekha: बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी की बात करें तो रेखा उस लिस्ट में टॉप पर है। आज भी खूबसूरती से जलवे दिखाने वाली रेखा को प्रियंका चोपड़ा की वेब सीरीज 'सिटाडेल' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर स्पॉट किया गया।

Aarti Chabria: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई तरह के न्यू कमर्स आते हैं जिसमें, कई ऐसे लोग होते हैं जो स्टार्टिंग में ज्यादा से ज्यादा सीखना और चीजों को समझना पसंद करते हैं और यहीं कई ऐसे भी होते हैं जो इस इंडस्ट्री को ठीक तरह से समझ ही नहीं पाते। और आज हम आपके लिए इसी तरह का एक मामला लेकर आए हैं, जिसमें बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस जो इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकारों संग बड़े पर्दे पर गर्दा उड़ा चुकी हैं लेकिन, अपनी एक छोटी सी गलती के चलते बी टाउन की जानी-मानी एक्ट्रेस रेखा से कड़ाकेदार थप्पड़ भी खा चुकी हैं। तो चलिए जानते हैं आखिर ऐसा क्यों हुआ।

रेखा ने Aarti Chabria को जादा थप्पड़

आज हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वह कोई छोटी-मोटी कलाकार नहीं बल्कि फैंस के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस आरती छाबरिया हैं। जी हां आप सही सोच रहे हैं रेखा जी ने और किसी को नहीं आरती को ही शूट के दौरान एक जोर का थप्पड़ जड़ा था। आपको बता दें यह तब की बात है जब आरती छाबरिया इंडस्ट्री में काफी न्यू थी और उन्हें इसकी ज्यादा नॉलेज भी नहीं थीं। इसी बीच एक शूट के दौरान रेखा ने आरती को थप्पड़ मारा जिस्सका आरती को पता नहीं था कि, वह पार्ट भी स्क्रिप्ट अक ही एक हिस्सा है।और जिससे वह काफी ज्यादा हर्ट हो गईं और कई दिनों तक इस बात से उदास रहीं।

कई बड़ी फिल्मों में कर चुकी हैं काम

यहीं आपको यह जानकार काफी हैरानी होगी आरती छाबरिया बॉलीवुड की कई धमाकेदार फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। साथ ही वह, एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित, रेखा, अजय देवगन, जैकी श्रॉफ, अक्षय कुमार, और सलमान खान जैसे कई बड़ी हस्तियों संग बड़े पर्दे पर धमाल मचा चुकी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories