सोमवार, मई 13, 2024
होममनोरंजन24 कैरेट गोल्ड वाली साड़ी पहनकर आखिर क्यों जमीन पर बैठ गई...

24 कैरेट गोल्ड वाली साड़ी पहनकर आखिर क्यों जमीन पर बैठ गई Kriti Sanon, वीडियो देख कायल हुए फैंस

Date:

Related stories

Kriti Sanon: पिछले कुछ समय से ‘आदिपुरुष’ फिल्म सोशल मीडिया पर मानो तहलका मचा रही है। फिल्म को लेकर जहां एक तरफ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं बीते दिन इस ट्रेलर रिलीज के बाद फैंस के बीच अलग लेवल का क्रेज है। लोगों के बीच सोशल मीडिया पर कृति सेनन और प्रभास की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस बीच कृति और उनकी एक हरकत इंटरनेट पर काफी पसंद की जा रही है और यह वीडियो काफी सुर्खियों में है। आइए देखते हैं आखिर क्या खास है इस वीडियो में जो लोगों के बीच लाइमलाइट में है।

क्या है कृति के इस वीडियो में खास

वायरल हो रहे इस वीडियो को देख लोग कृति सेनन की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं और खूब प्यार लुटा रहे हैं। उनका मानना है कि कृति सेनन कितनी जमीन से जुड़ी हुई हैं। दरअसल ट्रेलर की स्क्रीनिंग के दौरान कृति को थिएटर में बैठने की जगह नहीं मिली तो वह जमीन पर ही बैठ गयी। वहीं बाद में वहां मौजूद लोगों ने कृति को चेयर पर बैठने के लिए कहा लेकिन जिस तरह से कृति बिना कुछ सोचे अपनी स्टारडम की परवाह किए बिना जमीन पर बैठ गयी यह बात लोगों को खूब पसंद आ रही है। कृति सेनन ने इस बात को साबित कर दिया कि वह स्टारडम से प्रभावित नहीं है। वीडियो को लोग काफी लाइक कर रहे हैं और जमकर कृति की तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: इंतजार हुआ खत्म! Parineeti Chopra और Raghav Chadha की इस दिन होगी सगाई, जानिए कितने मेहमान होंगे शामिल

आदिपुरुष ट्रेलर लॉन्च पर खास रहा कृति का साड़ी लुक

आदिपुरुष ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान कृति व्हाइट साड़ी में काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। मिली जानकारी के मुताबिक यह व्हाइट और गोल्ड साड़ी को फैशन डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला ने डिजाइन किया है। रिपोर्ट्स की माने तो इस साड़ी में इंट्रीकेट वर्क के साथ कॉपर और 24-कैरेट गोल्ड का इस्तेमाल किया गया है। यह एलेगेंट लुक काफी खास है और हमेशा की तरह उन्होंने साबित कर दिया कि वह एक रियल फैशनिष्टा है।

आखिर क्यों चर्चा में है ‘आदिपुरुष’

जब से ‘आदिपुरुष’ का पोस्टर जारी किया गया है तब से मानो सोशल मीडिया पर नया बवाल आ गया है। कुछ लोगों ने इसे हिंदू धर्म का अपमान बताया और इस पोस्टर को लेकर विरोध करते नजर आए। हनुमान से लेकर रावण तक के लुक पर लोगों ने सवाल उठाए और कहा कि रामायण को अलग अंदाज में दिखाने की कोशिश की गई है। खैर ट्रेलर की लॉन्चिंग के बाद फिल्म को लेकर लोगों में खूब एक्साईटमेंट देखी जा रही है और कहा जा रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाएगी।

ये भी पढ़ें: Health Tips: जानलेवा साबित हो सकता है अत्याधिक मात्रा में नींबू पानी का सेवन, नुकसान जानकार रह जाएंगे दंग!

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories