रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनDiljit Dosanjh के कॉन्सर्ट में पहुंचे बॉलीवुड सितारे, वरुण धवन , कृति...

Diljit Dosanjh के कॉन्सर्ट में पहुंचे बॉलीवुड सितारे, वरुण धवन , कृति सैनन संग धरमा के सीईओ ने भी की शिरकत

Date:

Related stories

हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर दिलजीत दोसांझ का मुंबई में कॉन्सर्ट हुआ, जहां जबरदस्त भीड़ देखने को मिली । साथ ही साथ बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स ने भी इस कॉन्सर्ट में शिरकत की जिनमे वरुण धवन, कृति, करीना कपूर , तापसी पन्नु, मनीश पोल जैसे मशहूर स्टार्स शामिल थे। इनके साथ ही धरमा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता अपनी खूबसूरत बीवी बीजल के साथ कॉन्सर्ट में शामिल हुए । जहां उन्होंने बीवी के साथ पापाराजी के सामने फोटोज क्लिक करवाए। आईये एक नजर तस्वीरों पर डालते है।

करण जौहर के धरमा प्रोडक्शन हाउस के सीईओ है अपूर्व

अपूर्व मेहता हमेशा से ही करण जौहर के बहुत ही ख़ास रहे है । कई बार करण ने अपने इंटरव्यू में अपूर्व का जिक्र किया है कि कैसे अपूर्व ने उनके बुरे वक्त में उनका साथ दिया, करण ने एक बार अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नोट शेयर किया था, जिसमे उन्होंने बताया था की जब उनके पिता की 2004 में डेथ हो गयी थी, तब अपूर्व ही थे, जिन्होंने उनका साथ दिया था ।और धरमा प्रोडक्शन को आगे बढ़ाने के लिए उनकी मदद की थी।

दिलजीत ने किया करीना को रिहाना से कंम्पेयर

दिलजीत दोसांझ पहली बार करीना कपूर खान के साथ उड़ता पंजाब में नज़र आये थे। तभी से वो दोनों काफी अच्छा बोंड शेयर करते है । इस कॉन्सर्ट में हज़ारों फैन्स के सामने दिलजीत ने उनकी जमकर तारीफ़ की है, साथ ही उनकी तुलना बियॉन्से और रिहाना से की वही, करीना ने भी खुद को दिलजीत की फैनगर्ल बताया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories