शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनशुरु होने से पहले ही अटकी Krrish 4, राकेश रौशन के बयान...

शुरु होने से पहले ही अटकी Krrish 4, राकेश रौशन के बयान ने फैंस के अरमानों पर फेरा पानी

Date:

Related stories

Krrish 4: ऋतिक रौशन (Hrithik Roshan) बॉलीवुड में अपने डांस मूव्य और दमदार अभिनय के लिए जाना जाते हैं। उनके फैंस भी उन्हें सिनेमाघरों में देखने के लिए काफ़ी उत्सुक रहते हैं। अभिनेता की ऐसी ही एक फ़िल्म है Krrish 4 जिसे देखने के लिए दर्शक काफ़ी लंबे समय से इंतज़ार कर रहे हैं। वहीं अब ऋतिक रौशन के पिता और कृष फ़्रेंचाइज़ी के निर्देशक राकेश रौशन (Rakesh Roshan) का फ़िल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

Krrish 4 को लेकर राकेश रौशन ने दिया बड़ा बयान

एक इंटरव्यू के दौरान फ़िल्म पर अपडेट देते हुए राकेश रौशन ने कहा, कि Krrish 4 कृष फ़्रेंचाइज़ी की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म होने वाली है। उन्होंने कहा कि “कोविड-19 के बाद से दर्शक सिनेमाघरों में उस तरह से नहीं आ रहे हैं जैसे पहले आया करते थे। यह एक बड़ा सवाल है जिससे आज हर फिल्म निर्माता जूझ रहा है। आज के बच्चे हॉलीवुड की सुपरहीरो फिल्में देखना पसंद करते हैं जो 500-600 मिलियन डॉलर के बड़े बजट में बनती हैं। इसकी तुलना में हमारा 200-300 करोड़ का  बजट काफ़ी छोटा है।”

उन्होंने आगे बताया कि वह Krrish 4 में 10 की जगह 4 एक्शन सीक्वेंस रखेंगे लेकिन वह एक्शन सीक्वेंस वीएफएक्स के साथ मेल खाएँगे। उन्होंने आगे बताया, कि अभी वह यह देख रहे हैं कि बजट और प्रोडक्शन की लागत को कैसे इस्तेमाल करें क्योंकि इन दिनों रिलीज़ हो रहीं बड़े बजट की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर इतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही हैं।

कब शुरु होगा Krrish 4 का प्रोडक्शन

फिल्म की शूटिंग के बारे में बात करते हुए राकेश रौशन ने कहा, कि Krrish 4 ज़रूर बनेगी लेकिन फ़िल्म इंडस्ट्री की हालत को देखते हुए वह इस साल तो इस पर काम शुरू नहीं कर रहे। मगर शायद अगले साल वह फ़िल्म का प्रोडक्शन शुरु करने के बारे में सोचेंगे।

कोई…मिल गया को पूरे हुए 20 साल

आपको बता दें कि राकेश रौशन द्वारा निर्देशित फिल्म कोई…मिल गया (Koi…Mil Gaya) ने शुक्रवार 4 अगस्त को अपने 20 साल पूरे किए हैं। इस फ़िल्म में ऋतिक रौशन के साथ प्रीति ज़िंटा (Preity Zinta) नज़र आईं थीं। ग़ौरतलब है कि इसी फ़िल्म की अपार सफलता के बाद कृष फ़्रेंचाइज़ी की शुरुआत हुई थी जिसमें साल 2006 में कृष (Krrish) और साल 2013 में कृष 3 (Krrish 4) रिलीज़ हुई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories