रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनLakme Fashion Week 2023: ग्लैम लुक में कातिलाना नजर आईं Neha Dhupia,...

Lakme Fashion Week 2023: ग्लैम लुक में कातिलाना नजर आईं Neha Dhupia, स्टाइल देख दिल हार बैठे फैंस

Date:

Related stories

एयरपोर्ट पर फैमिली गोल देती दिखी Neha Dhupia, पति और बच्चों के साथ दिए जमकर पोज

https://youtu.be/nGykhdacZpE Neha Dhupia: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया एक फैमिली वुमन...

Neha Dhupia पति संग फंकी लुक में हुईं स्पॉट, रोमांटिक पोज पर फिदा हुए चाहने वाले

Neha Dhupia: नेहा धूपिया और अंगद बेदी के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। दोनों भले ही कम नजर आ रहे हो लेकिन लाइमलाइट में होते हैं। फैंस को इंप्रेस करने का एक मौका नहीं छोड़ते हैं और आए दिन साथ में नजर आते हैं।

Outfit Ideas: पिंक लहंगे को Tara Sutaria की तरह करें स्टाइल, ज्वेलरी से लेकर मेकअप तक है बेहद खास

Outfit Ideas: इस बार आप शादी पर रेड लहंगे को छोड़ पिंक लहंगे को ट्राई करें। ब्राइडल और नॉन ब्राइडल लुक के लिए यह कलर एक परफेक्ट ऑप्शन है।

Lakme Fashion Week 2023: लेक्मे फैशन वीक में कई हसीनाएं रैंप वॉक पर उतरी लेकिन जिस एक्ट्रेस ने लोगों का ध्यान खींचा वह है नेहा धूपिया। स्टाइल स्टेटमेंट से फैंस को इंटरेस्ट इंप्रेस करने वाली नेहा धूपिया जब स्टेज पर दिखी तो फैंस उन्हें देखते ही रह गए। अक्सर बोल्ड अंदाज से कहर ढाने वाली नेहा लैक्मे फैशन वीक में अलग अंदाज में पहुंची। उन्होंने इस दौरान व्हाइट गाउन को कैरी किया हुआ था जिसमें उनका अंदाज वाकई लाजवाब है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और फैंस इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories