शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनसुष्मिता पर प्यार लुटाने के बाद Lalit Modi की जिंदगी में नई...

सुष्मिता पर प्यार लुटाने के बाद Lalit Modi की जिंदगी में नई ‘ड्रीम गर्ल’ की एंट्री, इस तलाकशुदा सुपरमॉडल को कर रहे डेट!

Date:

Related stories

‘मैं पप्पू की तरह नहीं…’ Lalit Modi ने Rahul Gandhi को UK कोर्ट में घसीटने की दी धमकी, तो कांग्रेस ने कही ये बात

मोदी सरनेम को लेकर की गई टिप्पणी के खिलाफ ललित मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को कोर्ट में घसीटने की बात कही है। इस दौरान उन्होंने उनके परिवार के लोगों पर भी जमकर निशाना साधा है।

Lalit Modi: सोशल मीडिया पर आईपीएल के फाउंडर और दिग्गज बिजनेसमैन ललित मोदी ने सुष्मिता सेन को सरेआम प्रपोज किया था। दोनों की कई रोमांटिक तस्वीर भी वायरल हुई थी वहीं बाद में यह खबर सामने आई कि सुष्मिता और ललित मोदी एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। फिलहाल इस बारे में बज बरकरार ही था कि अब यह बात सामने आ रही है कि सुष्मिता सेन के बाद ललित मोदी की जिंदगी में एक बार फिर प्यार की एंट्री हो चुकी है। जी हां, दिग्गज बिजनेसमैन को जिंदगी में 59 साल की उम्र में नया प्यार मिला और वह एक सुपर मॉडल को डेट कर रहे हैं। आईए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

इस रिसेप्शन पार्टी में सुपर मॉडल के साथ पहुंचे ललित

फिलहाल इंटरनेट पर ललित मोदी काफी सुर्खियों में हैं और कहा जा रहा है कि ललित मोदी सुपर मॉडल उज्जवला रावत को डेट कर रहे हैं। दरअसल खबरों को पंख तब लगी जब बीते दिनों फेमस वकील और इंडिया के पूर्व सॉलिसिटर जनरल हरीश साल्वे ने तीसरी शादी की थी। उन्होंने नई पत्नी ट्रिना के लिए लंदन में एक रिसेप्शन पार्टी होस्ट की थी। इस पार्टी में कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी और इनमें से एक थे बिजनेसमैन ललित मोदी। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर वायरल हो रही है। आइए देखते हैं क्या खास है इस तस्वीर में।

आखिर क्यों चर्चा में है यह तस्वीर

इस रिसेप्शन पार्टी से एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें ललित मोदी उज्जवला के साथ हैप्पी पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि ललित मोदी अपने कमर पर हाथ रखकर सीढ़ी पर खड़े होकर पोज दे रहे हैं वहीं उनके पास उज्ज्वला बैठकर स्टाइलिश लेवेंडर ड्रेस में हैप्पी पोज देती हुई दिखी। इस तस्वीर को देखने के बाद कुछ लोग उन्हें ललित मोदी की गर्लफ्रेंड बता रहे हैं।

देश की टॉप मॉडल में से एक हैं उज्जवला

अगर उज्जवला राउत की बात कर रहे थे 45 साल की यह सुपर मॉडल यंग दिनों में मॉडलिंग करियर में अपनी शुरुआत कर दी थी। उन्होंने फेमिना मिस इंडिया में भी पार्टिसिपेट किया था इसके अलावा उज्जवला देश की टॉप मॉडल में से एक है। वह कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। उज्जवला निजी जिंदगी में काफी ग्लैमरस है वहीं उन्होंने 2004 में स्कॉटिश फिल्ममेकर मैक्सवेल स्टेरी से शादी की थी लेकिन आपसी अनबन के बाद दोनों का 2011 में तलाक हो गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories