गुरूवार, मई 9, 2024
होमख़ास खबरेंHarish Salve Wedding: 68 साल के वकील हरीश साल्वे तीन साल में...

Harish Salve Wedding: 68 साल के वकील हरीश साल्वे तीन साल में दूसरी बार बने दूल्हा, बच्चों से लेकर पत्नियों तक जानें सबकुछ  

Date:

Related stories

Ganesh Ji Ki Aarti: गणेशजी की आरती! यहां पढ़ें

Ganesh Ji Ki Aarti: हिंदू आस्था रखने वाले लोगों के लिए गणेश भगवान की पूजा करना बेहद अहम माना जाता है। शास्त्रों में कहा गया है कि गणेश भगवान विघ्न-हर्ता हैं और वो सभी तरह के काम में हमारी सफलता के लिए आशीर्वाद देते हैं।

Hit & Run लॉ को लेकर बड़ा अपडेट, काम पर लौटे ड्राइवर! जानें कानून को लेकर क्या है केन्द्र सरकार का मत

New Hit and Run Law: देश के विभिन्न हिस्सों में बीते दो दिनों से अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला था। इस क्रम में अलग-अलग राज्यों में पेट्रोल पंप पर भीषण भीड़ देखने को मिली थी।

Hit & Run कानून के विरोध में थमे ट्रक व बसों के पहिए, जानें इस नए Law में क्या है सख्त प्रावधान

New Hit and Run Law: भारत के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों सड़के थोड़ी सूनी नजर आ रही हैं। इसका प्रमुख वजह है ट्रकों के साथ बसों, टैक्सी व ज्यादातर ऑटो के पहियों का थम जाना।

फ्रांस में फंसे भारतीय यात्रियों को बड़ी राहत, वैट्री एयरोपर्ट पर रोके गए विमान की देश वापसी; जानें डिटेल

France Flight News: फ्रांस के वैट्री एयरपोर्ट पर भारतीय यात्रियों के साथ कुछ अन्य देश के यात्रियों से भरे विमान एयरबस A340 को रोक लिया गया था। दरअसल फ्रांस द्वारा ये कदम 'मानव तस्करी' के शक में उठाए गए थे।

Myanmar Refugees in India: म्यांमार में सिविल वॉर! अफरा-तफरी में भारतीय सीमा पार कर रहे लोग; जानें पूरी खबर

Myanmar Refugees in India: भारत के पड़ोसी देश म्यांमार में जुंटा आर्मी और मिलिशिया पीडीएफ के बीच तनाव का क्रम लगातार बढ़ता जा रहा है। बीते दिन भी स्थिति भयावह रही और दोनों गुटों के बीच गोलीबारी देखने को मिली।

Harish Salve Wedding: देश के सबसे महंगे वकीलों की लिस्ट में शामिल दिग्गज वकील और भारत के पूर्व सॉलिसिटर जनरल हरीश साल्वे एक बार फिर नेशनल मीडिया में छा गए हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि साल्वे ने जरूर कोई बड़ी केस जीत लिया है। लेकिन दोस्तों इस बार पूर्व सॉलिसिटर जनरल हरीश साल्वे अपने केस लड़ने और जीतने की वजह से नहीं बल्कि अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं। जी हाँ हरीश साल्वे ने 68 साल की उम्र में तीसरी बार शादी की है। और इसमें सबसे खास बात यह, कि साल्वे ने 3 साल के भीतर 2 शादियां रचा ली। बताया जा रहा है यह शादी लंदन में संपन्न हुई। जिसमें देश की तमाम बड़ी हस्तियां शादी शामिल हुए। 

साल्वे ने 3 साल के भीतर 2 शादियां की

जी हां बात कोरोना काल की है। खबरों की मानें तो साल 2020 में दिग्गज वकील हरीश साल्वे ने कैरोलिन ब्रोसार्ड से शादी की। बता दें कि कैरोलिन ब्रोसार्ड पेशे से आर्टिस्ट हैं। जानकारी के मुताबिक कैरोलिन ब्रोसार्ड से साल्वे की यह शादी दूसरी मर्तबा थी। जबकि देखा जाए तो उनकी पहली पत्नी का नाम मीनाक्षी साल्वे है। मीनाक्षी साल्वे की दो बेटियां हैं। जिनमे से बड़ी बेटी का नाम साक्षी हैं, जबकि छोटी बेटी का नाम सानिया है। साल्वे ने दूसरी शादी क़ानूनी रूप से लग होने के बाद कैरोलिन ब्रोसार्ड से की थी। लेकिन अब बड़ी खबर है, कि साल्वे ने एक बार फिर  3 साल के भीतर एक और शादी कर ली।

साल्वे की नई वाइफ का क्या है नाम 

वरिष्ठ वकील साल्वे ने 68 की उम्र में तीसरी शादी  ट्रिना नाम की एक महिला से लंदन में की है। इस दौरान बताया जा रहा है, शादी में देश की बड़ी हस्तियां ने भी शिरकत की। इसमें सबसे बड़ा नाम देश के जाने-माने उद्योगपति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी का है। आपको बता दें साल्वे ने अंबानी फैमिली के केस प्रमुखता से लड़े हैं। इसके अलावा वह सलमान खान का केस भी लड़ चुके हैं। वहीं शादी में इसके अलावा ललित मोदी के भी शामिल होने की खबर आई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories